रणवीर सिंह से पहले इन 6 लोगों से दिल लगा चुकी हैं दीपिका पादुकोण

Updated on 9 Jan, 2018 at 5:31 pm

Advertisement

विराट और अनुष्का के बाद यदि किसी कपल की सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है, तो वो है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। दोनों की सगाई की भी खबरें थी, लेकिन यह खबर महज़ कोरी अफवाह ही साबित हुई। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं इस बाते में कोई दो राय नहीं है। वरना, दोनों यू साथ में नया साल न मनाते और दीपिका ने तो इस बार बर्थडे भी रणवीर के साथ ही मनाया। अब विराट और अनुष्का की तरह यह जोड़ा अपने रिश्ते पर आधिकारिक मुहर कब लगाएगा, ये तो पता नहीं, लेकिन फिलहाल यह बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल है। हालांकि, यह भी सच है कि रणवीर सिंह दीपिका के पहले प्यार नहीं हैं। रणवीर से दिल लगाने से पहले दीपिका कई लोगों से अपने दिल के तार जोड़कर तोड़ चुकी हैं। ये रही दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट।

 

निहार पांड्या

निहार दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड थे जिससे दीपिका मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल में मिली थीं। उस दौरान दीपिका मॉडलिंग कर रही थीं। वो निहार के साथ हिमेश रेशमिया के आपका सुरूर एल्बम के दो गाने में भी नज़र आ चुकी हैं. कहा जाता है कि ये दोनों करीब 3 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। फिर दीपिका ने इस रिश्ते से खुद को दूर कर लिया।


Advertisement

उपेन पटेल

दीपिका का नाम टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के एक्स बॉयफ्रेंड उपेन पटेल के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि मॉडलिंग असाइन्मेंट के दौरान दोनों में नज़दीकियां बढ़ीं। हालांकि, इनका रिश्ता क्यों टूटा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सिद्धार्थ माल्या

एक समय दीपिका लिकर किंग विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ के प्यार में दीवानी थी। दोनों को कई बार साथ देखा भी गया। आईपीएल के दौरान दोनों का रिश्ता जगजाहिर हो गया। दीपिका सिद्धार्थ के साथ कई बार मैच देखती स्टेडियम में नज़र आई। ये भी कहा जाता है कि सिद्धार्थ ने दीपिका के जन्मदिन पर बहुत बड़ी पार्टी भी दी थी. दीपिका अक्सर किंगफिशर की पार्टियों में नज़र आती थी, तो वहीं सिद्धार्थ दीपिका के फैशन शो मे, लेकिन जल्द ही सिद्धार्थ के साथ दीपिका का ब्रेकअप हो गया।



मुज़मिल इब्राहिम

मुज़मिल बहुत हैंडसम है और वह अपने लुक की वजह से मशहूर है। दीपिका ने अपने मॉडलिंग के दिनों में मुज़मिल को डेट किया, हालांकि, यह रिश्ता भी ज़्यादा दिन चल नहीं सका।

युवराज सिंह

मशूहर क्रिकेटर युवराज सिंह अब हेज़ल कीच के हसबैंड बन चुके हैं, लेकिन इससे पहले उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है जिसमें से दीपिका पादुकोण भी एक हैं। हालांकि, युवराज और दीपिका का रिश्ता चंद दिनों का ही था।

रणबीर कपूर

रणवीर सिंह से पहले दीपिका का यदि किसी और से सॉलिड अफेयर रहा है तो वो है रणबीर कपूर। फिल्म बचना ऐ हसीनों के सेट पर रणबीर और दीपिका करीब आए। रणबीर ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका को प्रपोज़ किया और इनका रिश्ता करीब 3 साल चला। दोनों ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया नहीं, लेकिन इनके रिश्ते में दरार तब आई जब राजनीति फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और कैटरीना कैफ के बीच नज़दीकी बढ़ने लगी।

अब रणवीर सिंह के साथ दीपिका का रिश्ता कितना लंबा चलता है ये तो वक़्त ही बताएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement