भंसाली ने दीपिका-रणवीर को शादी से पहले दिया ये खास तोहफ़ा

Updated on 9 Nov, 2018 at 12:04 pm

Advertisement

दिवाली के मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पसंदीदा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर पहुंचे। भंसाली ने इन दोनों को उनके करियर की तीन सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत ‘शामिल हैं। यही वजह है फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर-दीपिका का रिश्ता कुछ ज़्यादा ही खास है।

 

 


Advertisement

दीपिका और रणवीर को दिवाली के दिन संजय लीला भंसाली के घर एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों के भंसाली के घर से बाहर निकलने की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में रणवीर-दीपिका को एक साथ भंसाली के घर से बाहर आते हुए देखा गया। इस दौरान रणवीर ग्रीन कलर के कुर्ते में नज़र आए, जबकि दीपिका ब्लैक शेड्स और वाइट शर्ट के साथ फंकी लुक में दिखींई। इसके साथ ही दीपिका के हाथ में फिल्म ‘पद्मावत’ की एक एलबम भी नज़र आई।

 



खबर है भंसाली ने तोहफ़े के तौर पर रणवीर-दीपिका को ‘पद्मावत’ का एक फोटो एलबम दिया है। अब इस बात को लेकर अटकलें लग रही है इस एलबम में फ़िल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणवीर की ली गई कुछ कैंडिड फोटोज़ हो सकती हैं।

 

बताया जा रहा है रणवीर और दीपिका भंसाली के घर करीब 2-3 घटों तक रहे। ज़ाहिर है दोनों भंसाली को दिवाली विश करने के साथ-साथ अपनी शादी में भी इनवाइट करने के लिए पहुंचे थे। गौर हो इसी महीने की 14 और 15 तारीख को दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में शानदार तरीके से शादी कर रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement