ढिंचैक पूजा के बाद अब इस शख्स ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

author image
Updated on 8 Nov, 2017 at 8:03 pm

Advertisement

आजकल कब, कौन, कहां और कैसे दुनिया की नजरों में आ जाए कह नहीं सकते। इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस युग में मशहूर होने के अलग-अलग तरीके ईजाद हो गए हैं। ढिंचैक पूजा के नाम से तो हम सभी वाकिफ हो ही चुके हैं, जिनकी बेराग आवाज भी छाई हुई है।

उनके यूट्यूब चैनल्स पर बड़ी संख्या में सब्सक्राइबर हैं। लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, तो क्या ! उनकी USP ही वही है, जिससे वह इतना मशहूर हुई कि बिग बॉस घर तक जा पहुंची। ढिंचैक पूजा अपने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ से इंटरनेट सेंसेशन बन गईं।

इस फेम लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। इस नए इंटरनेट स्टार का नाम है दीपक कलाल। दीपक कलाल अपने अजीबो-गरीब अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

लोग उनके बोलने के लहज़े का खूब मज़ाक बना रहे हैं। उनके फ़्लाइंग किस देने के अनोखे अंदाज़ ने उन्हें इंटरनेट पर काफ़ी प्रसिद्धि दिला दी है।

खुद को फ़िल्म मेकर और ट्रेवल ब्लॉगर बताने वाले दीपक पुणे के रहने वाले हैं। वह अपने विडियोज़ में अपने आस-पास की चीज़ों के बारे में बताते हैं। साथ ही उनकी पप्पियां तो उनकी USP हैं।


Advertisement

फेसबुक पर इन विडियोज़ के कैप्शन भी उन्होंने बेहद ही अटपटे दिए हुए होते हैं। इसके अलावा इनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिस पर ये अक्सर अपने विडियो पोस्ट करते रहते हैं। वहीं उनका एक यूट्यूब चैनल भी है।

उनका ‘बनाना’ के प्रति प्रेम को लेकर एक विडियो खूब वायरल हुआ था। दीपक अपने इस पोस्ट में ‘बनाना’ के प्रति अपने प्रेम को किस तरह से जाहिर कर रहे हैं ये आपको देखकर समझ आ जाएगा।

 

वह अपने विडियो में इतनी पप्पियां-झप्पियां क्यों देते हैं, इसका जवाब खुद उनके मुंह से सुनिए और पेट पकड़कर हंसने को तैयार हो जाइए।

दीपक की लोकप्रियता का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह हाल ही में कश्मीर होकर आए थे और कश्मीरियों के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया था। उनके कश्मीर के टूर के बाद एक कश्मीरी वेबसाइट ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बना लिया। जी हां ! आपने बिल्कुल सही पढ़ा, ब्रांड एम्बेसडर।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement