राखी सावंत के होने वाले पति ने सरेआम ये क्या बोल दिया!

Updated on 3 Dec, 2018 at 5:40 pm

Advertisement

इन दिनों राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी को लेकर चर्चा का बाज़ार गर्म है। राखी सावंत लॉस एंजेलिस में 31 दिसंबर को शादी करने वाली हैं। राखी जिनके नाम की मेंहदी अपने हाथों पर रचाने वाली हैं वो पॉपुलर यूट्यूबर दीपक कलाल हैं। दीपक कलाल खुद को यूट्यूब की दुनिया का बादशाह मानते हैं तो वहीं राखी भी किसी ड्रामा क्वीन से कम नहीं है। राखी और दीपक ने अपनी शादी को लेकर हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।

 

 


Advertisement

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए दीपक ने अपने फ़ैंस के साथ शादी की एक-एक डिटेल शेयर की। इतना ही नहीं दोनों की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस बेतुकी बातों और गाली-गलौज से भरी रही। ड्रामा क्वीन राखी अपने होने वाले पति दीपक कलाल के सामने ही गाली देती नज़र आईं। तो वहीं दीपक भी इंटरव्यू के दौरान नौटंकी करते रहे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी ने बताया वो दीपक के साथ लाइव सुहागरात भी मनाएंगी।

 

 



इंटरव्यू में एक समय दीपक कलाल ने राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मी हक्के-बक्के रह गए। दीपक ने मीडिया के सामने राखी की साड़ी खींचनी शुरू कर दी।

 

 

प्रेस  कॉन्फेंस यहीं खत्म नहीं होती। हद तो तब हो गई जब दीपक ने देश को बलात्कार जैसे अपराध से बचाने का अजीब आइडिया दे डाला।उन्होंने कहा- ”हम जल्द ही एक डॉल बनाने वाले हैं सिलिकॉन डॉल। उस डॉल का नाम होगा राखी सावंत। राखी सावंत डॉल एक ऐसी डॉल होगी जो युवा लड़कों के लिए कारगर होगी। इसके बाद कभी समाज में कभी बलात्कार नहीं होगा। इससे समाज में हो रहे बुरे कामों पर रोक लगेगी। ये बलिदान मेरी राखी करेगी। इसके बाद राखी ने कहा- हे प्रभु मैं तो पति ढूढ़ रही थी आपने ये क्या भेज दिया। तुम मेरी डॉल बनाकर समाज से बलात्कार करवाओगे। तुम्हें शर्म नहीं आती है कैसे होने वाले पति हो तुम।”

गौरतलब है दीपक कलाल और राखी सावंत दोनों ही अपनी बेतुकी बातों और ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। एक-दूसरे को लेकर जितना प्यार ये दोनों पिछले कुछ दिनों से जता रहे हैं उतना इन दोनों के बीच हमेंशा से नहीं था। कुछ समय पहले राखी से पूछे जाने पर क्या वो दीपक कलाल से शादी के लिए तैयार हैं, इसके जवाब में राखी ने कहा था वो कभी सपने में भी दीपक से शादी करने के बारे में नहीं सोच सकती। दूसरी ओर दीपक ने भी तनुश्री-राखी विवाद को लेकर राखी सावंत की तीखी आलोचना की थी।

 

दीपक कलाल ने उतारी राखी सावंत की साड़ी- Deepak Kalal Removed Rakhi Sawant's Saree

patrika


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement