चलती एंबुलेंस से भाग खड़ी हुई ‘लाश’, उत्तर प्रदेश का है मामला

author image
Updated on 18 Oct, 2017 at 3:17 pm

Advertisement

भारत में आए दिन अनोखी घटनाएं देखने और सुनने को मिलती हैं। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के कहेलिया स्टेशन पर, 22454 राज्य रानी एक्सप्रेस में जो कुछ घटित हुआ, उसने लोगों को अचम्भे में डाल दिया।

दरअसल, बी 1 कोच में एक यात्री की मौत की सूचना मिलने के बाद कहेलिया स्टेशन की सुरक्षा टीम ने आदमी को मृत समझते हुए उसे ट्रेन से उतार दिया। सुरक्षाकर्मी मृत व्यक्ति को पास के अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा मौत की पुष्टि की जांच के लिए भेजने की व्यवस्था करने लगे। एम्बुलेंस में व्यक्ति को डाला गया। एम्बुलेंस थोड़ी दूरी पर गई ही होगी कि जिसे मरा हुआ समझा जा रहा था, वह अचानक से उठ खड़ा हुआ और एम्बुलेंस का दरवाजा खोल चलती एंबुलेंस से कूद गया।


Advertisement

कहेलिया स्टेशन मास्टर ने बताया कि दोपहर के करीबन 12 बजे किसी ने बी -1 के कोच में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना शाहजहांपुर रेलवे अथॉरिटी को दी। इसके बाद ट्रेन को कहेलिया स्टेशन पर इमरजेंसी में रोका गया, जहां आरपीएफ और जीआरपी सुरक्षा कर्मियों ने मामले को अपने हाथों में लिया।

सुरक्षाकर्मियों की टीम में कोई डॉक्टर नहीं होने के कारण, कोई ऐसा वहां नहीं था, जो ये बता सके की यात्री की मौत हुई है या फिर वह किसी कारण से बेहोश हुआ है। आगे जब पूरे मामले की जांच की गई तो पता चला कि यात्री को बेहोश कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसका सारा सामान लूट लिया गया।

उधर, व्यक्ति की मौत की गलत खबर से कहेलिया स्टेशन पर रुकी यह ट्रेन ढेड घंटे की देरी से चली, जिसके चलते इस ट्रैक पर चलने वाली कई अन्य ट्रेनों को भी चलने में देरी हुई।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement