मायावती के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी दयाशंकर की पत्नी

author image
Updated on 22 Jul, 2016 at 3:19 pm

Advertisement

पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा है कि उनके परिवार को जो मानसिक यातना झेलनी पड़ रही है, उसको लेकर वह मायावती के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी। इस बीच, पुलिस अब तक दयाशंकर सिंह का पता नहीं लगा सकी है।

गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इसके खिलाफ लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी के प्रदर्शन के दौरान पार्टी समर्थकों ने दयाशंकर सिंह की पत्नी, बहन और बेटी के खिलाफ घोर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी। इसके बाद से लोगों में रोष है। अलग-अलग संवाद माध्यमों में बसपा को निशाने पर लिया जा रहा है।

दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा है कि वह आज हजरतगंज थाने में जाकर एफआइआर दर्ज कराएंगी।

स्वाति सिंह ने कहाः

“कल को मुझे और मेरी बेटी को कुछ हो जाता है, तो उसकी जिम्‍मेदारी क्या मायावती लेंगी। बसपा के लोग सार्वजनिक रूप से बयान जारी कर कह रहे हैं, ‘उनकी पत्‍‌नी बेटी को पेश करो।’ इससे मेरी बेटी जबरदस्त सदमे की शिकार है। मायावती से मुझे जान का खतरा है। मुझे और मेरे परिवार को तत्काल सुरक्षा मिले। आज मेरे और मेरी बेटी के साथ कोई नहीं खड़ा है, क्‍या मैं महिला नहीं हूं।”


Advertisement

इससे पहले दयाशंकर सिंह की मां ने पूरे प्रकरण के लिए माफी मांगी है, साथ ही अपने बेटे को निर्दोष बताया है।



इस बीच, जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने कहा कि सिंह की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

माना जा रहा है कि दयाशंकर सिंह लखनऊ की अदालत में आत्मसमर्पण कर सकते हैं।

दूसरी तरफ, बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि जब दयाशंकर की पत्नी, बेटी और मां को जब गाली दी गई, तब जाकर उनके परिवार को समझ में आया कि महिला का अपमान क्या होता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement