जानिए बिग बॉस में शामिल ‘दाऊद इब्राहिम के दामाद’ जुबैर खान के बारे में

Updated on 5 Oct, 2017 at 1:02 pm

Advertisement

टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस अपने रहस्य को लेकर दर्शकों के बीच खासा चर्चा में रहता है। प्रतिभागियों के बीच नोंक-झोंक का तड़का जब डेली लाइफ वाले शो में पड़ता है तो जिज्ञासा और मनोरंजन चरम पर होता है। लिहाजा कार्यक्रम में ऐसे ही लोग प्रतिभागी बनकर आते हैं जो चर्चित-कुचर्चित रहते हैं।

इस सीजन में भी ऐसे ही विभिन्न क्षेत्र के लोग हिस्सा ले रहे हैं, जिनमें जुबैर खान भी हैं। चर्चा है कि जुबैर माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के परिवार से ताल्लुकात रखते हैं और रिश्ते में उनके दामाद लगेंगे। हालांकि, अब तक जुबैर की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

वह पेशे से फिल्म निर्माता हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने शो में जाने का अपना लक्ष्य बताया। स्पष्ट किया कि क्यों वे ऐसे शो में भाग ले रहे हैं। जुबैर कहते हैं कि पत्नी से अलग हुए 10 महीने हो गए, जब रातोंरात उनकी पत्नी ने बच्चे समेत घर छोड़ने का फैसला कर लिया। वे बच्चों को खूब मिस कर रहे हैं और इस शो के जरिए उनसे कनेक्ट हो सकेंगे। जरूरी है कि उनके बच्चे भी ये शो देखें, जिससे उनका टूटा घर फिर से जुड़ सके।


Advertisement

जुबैर बताते हैं कि सरकार उनकी दुर्दशा पर ध्यान नहीं दे रही है। उनके ससुराल वालों का अंडरवर्लड से कनेक्शन है, लिहाजा पुलिस भी उनकी शिकायत नहीं लिखना चाहती। जुबैर चाहते हैं कि शो के जारी जनता से जुड़कर अपनी परेशानी बयां कर लोगों से समर्थन जुटाकर वे अपनी पारिवारिक जिंदगी वापस पा सकते हैं।

जुबैर खान ने मीडिया से कहाः

“मैं लड़कर थक चुका हूं और एक कोने में बैठकर रोया करता हूं। बिग बॉस के माध्यम से मेरी जिंदगी वापस मिल सकती है। मैं अपनी पत्नी और बच्चों को शो के जरिए रिझाने की कोशिश करूंगा।”

अब ये देखना होगा कि इस अंडरवर्ल्ड कनेक्शन वाले प्रतियोगी से दूसरे लोग भय खाते हैं या फिर एंटरटेन होते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement