यूट्यूब स्टार से बॉलीवुड सेंसेशन बन चुके हैं दर्शन रावल, नया गाना मचा रहा धमाल

Updated on 7 Sep, 2018 at 12:17 pm

Advertisement

दर्शन रावल की मधुर आवाज़ युवाओं को आकर्षित करती है। 24 साल के इस युवा सिंगर ने बहुत कम उम्र में ही करियर की शुरुआत की और आज की जेनरेशन के लोकप्रिय गायको में शुमार हैं। दर्शन ने बतौर यूट्यूब सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

 

Darshan Rawal-1


Advertisement

 

दर्शन का नया गाना – चोगड़ा एंड कमरिया इन दिनों बहुत पॉप्युलर हो रहा है। हाल में अपने स़ॉन्ग लॉन्च के समय हमने दर्शन से खास बात की। यूट्यूब सेंसेशन से बॉलीवुड स्टार बने दर्शन ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर खास बातचीत की। दर्शन सलमान खान की अपकमिंग फिल्म लवरात्री में भी गाते नज़र आएंगे।

 

बेहद कम उम्र में शुरू किया करियर।

“यह मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे बहुत खुशी है कि इतनी कम उम्र में ही मुझे ढेर सारे मौके मिले, फिर भी मुझे लगता है कि मैंने लेट शुरुआत की। मैं बचपन से ही जल्दी शुरुआत करना चाहता था, ताकि ज़िंदगी में बहुत कुछ कर सकूं। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं, अपने फैंस और परिवार का भी शुक्रगुज़ार हूं, क्योंकि उनकी बदौलत ही मुझे ये सफलता मिली है।”

 

 

 

 

लवरात्री के गाने के लिए सलमान खान से मुलाकात।

“मैं अभी तक सलमान खान से नहीं मिला हूं, क्योंकि मेरा ज़्यादातर काम म्यूज़िक स्टुडियो तक ही सीमित रहता है। हमें एक ट्यून बनाने और उसे खास तरह से कंपोज़ करने के लिए कहा गया है। हां, मैं अभी तक सलमान से नहीं मिला, लेकिन आयुष और अर्पिता से मिल चुका हूं।”

 



Darshan Rawal-3

 

“मुझे कंपोज़र डीजे चेतस ने फोन किया था। मैं एक कंसर्ट से वापस आकर घर पर आराम कर रहा था, तभी चेतस ने फोन करके कहा कि तुम स्टूडियो आ जाओ। एक गाना है, जिसे रिकॉर्ड करना है। मैं तुरंत स्टूडियो पहुंचा और उस गाने को रिकॉर्ड किया। रिकॉर्डिंग के बाद मुझे पता चला कि ये गाना सलमान खान की फिल्म का है। ये जानने के बाद मैं बहुत उत्साहित हुआ। यह गाना 30 मिनट में बना। इसके बाद सलमान भाई ने गाना सुना और उन्हें ये पसंद आया।”

 

Darshan Raval

 

फिल्म मित्रो का गाना कमरिया।

“ओ मित्रो गाने के लिए हमने बहुत मेहनत की। हम चाहते थे कि इस गाने में ओरिजनल गाने वाला ही फील और मडू आए। ये गाना भी चेतस और लिजो ने ही कंपोज़ किया है और इसे कुमार पाजी ने लिखा है। वह सब लोग इकट्ठा हुए, फिर मुझे फोन किया गया। इस तरह से कमरिया गाना बना।”

 

Darshan Rawal-4

 

नए टैलेंट के लिए यूट्यूब बेहतरीन प्लैटफॉर्म है।

“मैंने यूट्यूब से ही अपने करियर की शुरुआत की थी और आज यहां हूं। मुझे लगता है कि आजकी जनरेशन पर यूट्यूब का बहुत असर होता है क्योंकि सभी आजकल फोन पर बिज़ी रहते हैं। उन्हें हमेशा मनोरंजन की ज़रूरत होती है जो यूट्यूब पूरी करता है। इसलिए मुझे लगता है किसी भी नए कलाकार के लिए यूट्यूब बेहतरीन प्लैटफॉर्म हैं।”

 

Darshan Rawal-5

 


Advertisement

“आगे बहुत सारी चीज़ें आने वाली है। मैं कई बॉलीवुड गाने कर रहा हूं। साथ ही सिंगल गाने भी हैं, जिस पर मैं काम शुरू करने वाला हूं। ये सोनी म्यूज़िक के साथ होगा। यह इसी महीने आएगा।”

आपके विचार


  • Advertisement