कोहली की इस फैन ने शानदार कप्तानी पारी पर किया ऐसा ट्वीट कि लोग ले रहे हैं मजे

author image
Updated on 9 Feb, 2018 at 3:11 pm

Advertisement

7 फरवरी को केपटाउन में खेले गए तीसरे वन डे मैच में जीत के साथ ही भारत ने छह मैचों की सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त ले ली है। इस जीत में कप्तान विराट कोहली का अहम योगदान रहा। कोहली ने नाबाद 160 रनों की पारी खेली। कोहली ने अपनी इस नाबाद पारी में 159 गेंदों का सामना किया और 12 चौकों के अलावा दो छक्के भी जड़े। ये शतक विराट कोहली के वनडे करियर का 34वां शतक रहा।

विराट कोहली ने जिस तरह की धमाकेदार बल्लेबाजी केपटाउन वनडे में की, तभी से हर ओर उन्हीं की बल्लेबाजी की बातें चल रही हैं।

जहां विराट के फैंस उनकी बल्लेबाजी की तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं, वहीं कोहली की एक ख़ास फीमेल फैन उनकी इस पारी से बेहद खुश हैं।

 


Advertisement

 

यहां हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर डेनियल व्याट की, जो विराट की बड़ी प्रशंसक हैं।

 

 

विराट के 34 वें शतक पर इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने ट्वीट करते हुए लिखा- “फिर से?”

 

 

बता दें कि डेनियल विराट कोहली को ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज भी कर चुकी हैं। उन्होंने अपने दिल की बात सीधे ट्विटर के जरिए दुनिया के सामने रख दी थी। डेनियल ट्विटर पर लिखा था- “कोहली मुझसे शादी कर लो।” उस समय उन्होंने कोहली को खोली लिखा था और लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था।

 

 

इस बार भी लोगों ने डेनियल के इस ट्वीट पर उनके ‘एकतरफा प्यार पर खूब चुटकी ली।

 

 

कोहली का बल्ला इन दिनों रनों की बारिश कर रहा है। वह जब भी मैदान पर उतरते हैं, कोई न कोई कीर्तिमान उनके नाम से जुड़ रहा है। अपने 34वें वन डे शतक के साथ ही उन्होंने बतौर कप्तान 12वां शतक जड़कर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बतौर कप्तान सबसे ज्यादा शतक के रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया। उधर, कोहली अब वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर से सिर्फ 15 शतक ही पीछे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement