Advertisement

‘डांसर अंकल’ ने सलमान खान से की मुलाकात, हाथ लगा इतना बड़ा ऑफर

author image
6:41 pm 8 Jun, 2018

Advertisement

अपने डांसिंग मूव्स से रातोंरात पूरे देश को दीवाना बनाने वाले ‘डांसर अंकल’ संजीव श्रीवास्तव के सितारे आजकल बुलंदी पर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से उन्हें फिल्मों से लेकर कई ऐड फिल्म्स, रियलिटी शोज और डांसिंग शोज के ऑफर मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ‘बजाज इंश्योरेंस’ के साथ एक विज्ञापन भी साईन किया है।

 

अपने घरवालों और दोस्तों के बीच डब्बू के नाम से जाने जानेवाले संजीव श्रीवास्तव की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि देश की कई हस्तियां उनके डांस की कायल हो गईं। किसी ने ट्वीट कर तो किसी ने उनसे मिलकर उनकी तारीफ की।

 

वहीं, पिछले दिनों अभिनेता सुनील शेट्टी ने ‘डब्बू’ अंकल का डांस देखकर उन्हें मुंबई भी बुलाया था। दोनों की ये मुलाकात काफी सुर्खियों में रही थी।

 

 

खबरें हैं कि सुनील शेट्टी ने संजीव श्रीवास्तव को ‘हेरा-फेरी 3’ में काम करने का ऑफर दिया है। इसके अलावा वह अपनी कंपनी ‘F the Couch’ की ऐड फिल्म में भी संजीव को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं।

 

 

कई बड़ी हस्तियों के साथ मिलने-मिलाने के सिलसिले के बीच संजीव श्रीवास्तव ने हाल ही में बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान से भी मुलाकात की।


Advertisement

 

 

ये मुलाकात सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर हुई। उनके साथ उनका परिवार था। उनकी पत्नी और उनके दोनों बेटे सेट पर पहुंचे थे। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर सलमान खान के साथ हुई इस मलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

 

‘दस का दम’ सेट पर पहुंचे संजीव इस शो में सलमान के साथ डांस करते नजर आएंगे। खबर है कि ये स्पेशल एपिसोड  12 जून को टेलीकास्ट को सकता है।

 

गौरतलब है कि भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 12 मई को साले की शादी में किए डांस का विडियो वायरल होने के बाद वे स्टार बन गए हैं। लोग उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ ले रहे हैं। ये सब कुछ उनके लिए नया है, लेकिन वह 46 की उम्र में अपनी एक नई पारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं।

 

 

गोविंदा और सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, दिव्या दत्ता तक उनके डांस की तारीफ कर चुके हैं। इनका डांस देख कर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद को रोक नहीं पाए थे और उन्होंने भी प्रोफेसर साहब की तारीफ में ट्वीट कर बधाई दी थी। इसके बाद उनकी फैमिली से मुलाकात भी की थी। यहीं नहीं विदिशा नगर पालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement