डांसर अंकल ने मारी फिर से ग्रैंड एंट्री, इस बार ऋतिक रोशन के गाने पर जमकर थिरके

author image
Updated on 6 Jul, 2018 at 7:06 pm

Advertisement

भोपाल के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डांसर अंकल ने सोशल मीडिया पर अपने डांस से तहलका मचा दिया था। कई हस्तियों से लेकर देश-विदेश के लोग उनके डांसिंग मूव्स के फैन बन गए। हर कोई उनका इंटरव्यू लेने लगा। वह एक विज्ञापन में भी नजर आए। उनकी लोकप्रियता का आलम यह रहा कि सुनील शेट्टी से लेकर सलमान खान तक और फिर अपने डांसिंग गुरु गोविंदा से उन्होंने मुलाकात की। मीडिया रिपोर्ट्स में उनके ‘हेरा-फेरी 3’ में रोल ऑफर किए जाने की बात भी खूब चर्चा में रही।

 

 


Advertisement

अब डांसर अंकल ने अपना एक और विडियो रिलीज किया है। जहां पहले वह गोविंदा के गाने पर थिरकते हुए नजर आए थे, वहीं इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को ट्रिब्यूट देते हुए उनके गाने पर अपने कदम थिरकाए।

 

 

संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने ऋतिक रोशन के गाने ‘कहो न प्यार है’ पर अपने डांसिंग मूव्स दिखाए, जिसके बाद ‘एक पल के जीना’ पर भी डांस किया। उन्होंने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा: “डांस के महादेव ऋतिक रोशन को ये विडियो अर्पित।”

 

 

उनके पहले के विडियो को लोगों का जितना प्यार मिला, उनके इस विडियो को भी काफी पसंद और शेयर किया जा रहा है।

 

 

46 साल के संजीव श्रीवास्तव जिस मस्ती से डांस करते हैं, लोगों को उनका यही अंदाज बेहद पसंद आता है। संजीव पिछले 32 साल से डांस कर रहे हैं। डांस  उनके खून में ही है। उनकी माता जी क्लासिकल डांसर रह चुकी हैं। बता दें कि विदिशा के नगर निगम ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इसके बाद संजीव श्रीवास्तव नगर निगम के विज्ञापनों और कार्यक्रम का प्रचार करते दिखेंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement