‘डांसर अंकल’ को आया बॉलीवुड से बुलावा, अब फिल्मों में दिखेगा इनका जलवा!

author image
Updated on 3 Jun, 2018 at 11:08 pm

Advertisement

अपने डांसिंग मूव्स से देश ही नहीं, दुनियाभर में फेमस हो चुके डांसर अंकल का टशन ऐसा छा चुका है कि अब बॉलीवुड से उन्हें कॉल आने शुरू हो गए हैं। उनका डांस विडियो वायरल होने के बाद उनकी ज़िंदगी ने छप्पर फाड़ जो पलटी मारी है वह जबरदस्त है। अब वो दिन दूर नहीं जब डांसर अंकल बॉलीवुड फिल्मों में अपना रॉकस्टार अंदाज दिखाते नजर आएंगे।

 

 

मध्य प्रदेश के रहने वाले पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव अपने साले की शादी में ऐसा नाचे कि उनकी जिंदगी ही बदल गई। दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उनके डांस की विडियो डाल दी और देखते ही देखते वह वायरल हो गई।

 

प्रोफेसर साहब की विडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर फिल्म जगत की कई नामचीन हस्तियों ने उनकी तारीफ की। अब उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं।

 

dancer uncle (डांसर अंकल)

 

सुनील शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के अलावा उन्हें कई फिल्म डायरेक्टर्स ने कॉल करके मुंबई बुलाया है। बात यहीं खत्म नहीं होती। कुछ डायरेक्टर्स ने तो उन्हे एक्टिंग फील्ड में आने तक का ऑफर दे दिया है।

 

dancer uncle (डांसर अंकल)


Advertisement

 

यही नहीं रातोंरात स्टार बने भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के खाते में एक और उपलब्धि दर्ज हुई है। विदिशा नगर निगम ने प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रैंड ऐंबैसडर नियुक्त किया है।

 

बता दें कि संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में 1987 में आई गोविंदा की फिल्म ‘खुदगर्ज’ के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर डांस किया था, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। उनके डांस के कई और वीडियोज सामने आए हैं। देशभर के लोग संजीव श्रीवास्तव के डांस को खूब सराह रहे हैं।

 

 

अपने परिवार वालों और दोस्तों के बीच निक नेम ‘डब्बू’ के नाम से जाने जानेवाले संजीव श्रीवास्तव को दुनियाभर के लोग ‘डांसर अंकल‘ और ‘डांसिंग जीजा’ कहकर बुला रहे हैं।

बचपन से ही डांस का शौक रखने वाले संजीव को डांसिंग के प्रति लगाव अपनी मां की देन है। उनकी माता जी क्लासिकल डांसर रह चुकी हैं।

 

dancer uncle (डांसर अंकल)

 

उम्मीद करते हैं डांसर अंकल के डांसिंग मूव्स के जलवे जल्द ही हमें बॉलीवुड में नजर आएंगे। वैसे भी प्रोफेसर संजीव विडियो वायरल होने के बाद पहले ही कह चुके हैं कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो जरूर फिल्मों में अपना टैलेंट दिखाना चाहेंगे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement