रिंग में देसी क्वीन सपना चौधरी ने दिखाए अपने लटके-झटके, ताकते रह गए खली

Updated on 4 Dec, 2018 at 2:04 pm

Advertisement

स्टेज से लेकर पर्दे तक धमाल मचाने के बाद सपना चौधरी ने रिंग में भी एंट्री ले ली है। ये वाकई चौंकाने वाली बात है आखिर फाइटिंग रिंग में डांसर की क्या ज़रुरत है, लेकिन वहां भी सपना ने अपनी धाक जमा ली। और तो और महाबली खली बस ताकते रह गए। अपने देसी लुक से वहां भी इन्होंने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया, बल्कि खली को भी अपने लटकों-झटकों से फ़्लैट कर डाला।

 

पल्लू से मुंह ढककर ‘मेरा चांद’ गाने पर सपना के ठुमकों से रिंग के आसपास गज़ब की रौनक देखने को मिली।

 

youtube


Advertisement

 

रिंग WWE का था जिस पर खली भी नज़र आ रहे हैं। सपना के ठुमकों को वो भी झूमते दिखे। सपना ने लोगों को खूब एंटरटेन किया तो वहीं पॉपुलर रेस्लर द ग्रेट खली को लोगों ने नए अवतार में देखा जहां उनकी एक न चल रही थी। बस सपना का स्वैग हर तरफ़ छाया हुआ था। सपना चौधरी और खली का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

 

आप भी यहां जुगलबंदी देख सकते हैं-

 

 

सपना चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वो अपने बिंदास ठुमकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं और नित बुलंदियों की तरफ़ आगे बढ़ रही हैं। इनके स्टेज शोज़, वीडियोज़ सोशल मीडिया पर ट्रेड करते रहेते हैं, जिससे इनके चाहने वालों की तादाद बढ़ती जा रही हैं।

 

 

बताते चलें लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ पर डांस कर फफ़ेमस हुईं। वहीं आज ये स्टेज शोज़, फ़िल्म्स और म्यूज़िक वीडियोज़ के माध्यम से लोगों तक पहुंच बना रही हैं। इनके डांस में जो देसीपन होता है, उस पर लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं। इनके लाइव शोज़ को देखकर आप खुद इसका अंदाजा लगा सकते हैं।

 

आपके विचार


  • Advertisement