वक्त के साथ इतना बदल गए हैं ‘डांस इंडिया डांस’ के ये 7 सेलिब्रिटिज

Updated on 8 Mar, 2018 at 7:24 pm

Advertisement

वैसे तो पिछले कई सालों से टीवी पर कई रियलिटी शो आ रहे हैं, मगर उनमें से ‘डांस इंडिया डांस’ सबसे ज़्यादा लोकप्रिय हुआ। इस शो ने कई डांसर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा प्लेटफॉर्म दिया। इस शो में आने के बाद कई कलाकारों की ज़िंदगी बदल गई। प्रतियोगियों के साथ ही इस शो के जज भी अब काफी बदल चुके हैं, उनमें आए बदलाव देखकर यकीनन आप हैरान हो जाएंगे। शो के कुछ कंटेस्टेंट और जजों की पहले से तुलना करे तो उनमे काफी बदलाव नजर आता है।

 

 

 


Advertisement

1. रेमो डीसूजा

 

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी बैकग्राउंड डांसर भी बैक ग्राउंड डांसर के रूप में काम कर चुके हैं। रेमो ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘परदेस’ में बैक ग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था। आज वह इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर हैं। ‘डांस इंडिया डांस’ के अलावा वह और भी कई शो को जज कर चुके हैं। रेमो की पुरानी तस्वीर देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये वही हैं।

 

 

 

 2. गीता कपूर

 

गीता कपूर आज एक जानी मानी कोरियोग्राफर बन चुकी हैं, मगर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फराह खान के डांसिग ग्रुप से की थी। ‘डांस इंडिया डांस’ की जज बनने के बाद गीता कपूर की लोकप्रियता काफी बढ़ी। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने ‘तुझे याद न मेरी आई’ में गीता कपूर दिखाई दी थीं, क्या आपने उन्हें पहचाना था !

 

3. धर्मेंश

 

‘डांस इंडिया डांस’ के मंच ने धर्मेश के करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की। अपने अनोखे डांसिग स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाले धर्मेश को कोरियोग्राफर फराह खान ने फिल्म ‘तीस मार खा’ में कोरियोग्राफी करने का मौका दिया। इसके अलावा धर्मेश ‘एबीसीडी’ और ‘बेंजो’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 

 

 

4. शक्ति मोहन

 

‘डांस इंडिया डांस’ के दूसरे सीज़न की विजेता रही शक्ति मोहन भी अब काफी बदल चुकी हैं। मुंबई में अपना डांस स्टूडियो चलाने के अलावा शक्ति मोहन कई मशहूर रियलिटी डांस शोज जैसे ‘डांस प्लस’ सीज़न 1-2 को जज भी कर चुकी हैं।



 

 

 

5. पुनीत पाठक

 

पुनीत के पिता बिज़नेसमैन है और वो चाहते थे कि बेटा उनके बिज़नेस को आगे बढ़ाए, मगर पुनीत का मन कहीं और ही लगा हुआ था। वह डांसिंग में करियर बनाना चाहते थे। ऐसे में ‘डांस इंडिया डांस’ ने उन्हें अपना सपना पूरा करने का मौका दिया। बतौर डांसर इस शो में पार्टिसिपेट करने के बाद पुनीत ने फिल्म ‘एबीसीडी’ में एक्टिंग भी की। इसके अलावा वह रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा को भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं। साथ ही वह ‘डांस इंडिया डांस’ के 5वें सीज़न के जज भी रह चुके हैं।

 

 

 

6. राघव जुयाल

 

‘डांस इंडिया डांस’ से अपने डांस का सफर शुरू करने वाले राघव जुयाल रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ को होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘सोनाली केबल’ और ‘एबीसीडी’ में अपनी एक्टिंग के जलवे भी बिखेर चुके हैं।

 

 

 

7. टेरेंस लुईस

 

टेरेंस आज की तारीख में भारत के सबसे कामयाब कंटेम्पररी डांसर्स में से एक हैं। वह कई फिल्मों को कोरियोग्राफ कर चुके हैं। उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस’ के 1,2,3 सीज़न को जज किया था।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement