शराब के नशे में गाड़ी चला रहे इस बॉलीवुड एक्टर ने कर दिया बड़ा कांड

Updated on 27 Sep, 2018 at 7:18 pm

Advertisement

बॉलीवुड की दर्जनों फ़िल्मों में बतौर विलेन के रोल में नज़र आ चुके दलीप ताहिल से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अभिनेता दलीप ताहिल ने मुंबई के खार इलाके में अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कार को खुद अभिनेता दलिप ताहिल चला रहे थे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात 9 बचे खार निवासी जेनिता गांधी अपने दोस्त के घर जा रही थीं कि तभी ताहिल की गाड़ी ने उन्हें ज़ोरदार टक्कर मारी। इससे जेनिता बुरी तरह जख़्मी हो गईं। बताया जा रहा है कि जेनिता को पीठ और गर्दन में गहरी चोटें आईं हैं।

 


Advertisement

टक्कर के कारण ऑटो में सवार एक अन्य यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद दलीप मौका-ए-वारदात से भागने की फ़िराक में थे। लेकिन गणेश विसर्जन के चलते सड़क पर लोगों का हुजूम था। पुलिस ने बताया कि लोगों के समूह के बीच दलीप की गाड़ी फंस गई, जिसकी वजह से वह भाग नहीं सके। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फ़ौरन पुलिस को दी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर  लिया गया।

 

 

पुलिस के मताबिक, घटना के वक्त ताहिल पूरी तरह शराब के नशे में धुत थे। हालांकि, पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद अभिनेता ने ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया, जिससे इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि उन्होंने शराब पी रखी है या नहीं। अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं तथा मोटर वाहन कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

दलीप का फ़िल्मी सफ़र काफी शानदार रहा है। सिल्वर स्क्रीन के अलावा वह छोटे पर्दे पर भी अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं। बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दलीप पर एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। उस वक्त इस घटना ने काफी तूल पकड़ी थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement