वेटर ने दिया दो ग्लास पानी, बदले में कस्टमर ने दे डाली 7 लाख की टिप

4:59 pm 24 Oct, 2018

Advertisement

रेस्टोरेंट में लंच या डिनर करने के बाद आपने भी कई बार वेटर को अच्छी सर्विस के लिए टिप दी होगी। ज़्यादा से ज़्यादा आप कितनी टिप देते हैं 50 रुपए, 100 रुपए या बहुत हुआ तो शायद 500 रुपए। मगर यहां तो एक शख्स ने टिप में 7 लाख रुपए ही दे डाले।

हैरान रह गए न सुनकर। आप सोच रहे होंगे शायद उस शख्स का दिमाग खराब होगा तभी टिप में इतनी बड़ी रकम दे डाली। ये अनोखा मामला है अमेरिका का। नॉर्थ कारोलिना के सूप डॉग रेस्टोरेंट में काम करने वाली कर्मचारी अलायना क्लस्टर को टिप में 7,37,550 रूपये मिले। आपकी हैरानी ये जानकर डबल हो जाएगी टिप देने वाले शख्स ने रेस्टोरेंट में कुछ खाया नहीं, सिर्फ़ दो ग्लास पानी पीया और उसके लिए ही उसने इतनी बड़ी टिप दे दी।

 

 

रेस्टोरेंट की कर्मचारी अलायना का कहना है पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कोई इतनी बड़ी रकम टिप में कैसे दे सकता है, उसे लगा शायद उसके साथ कोई मज़ाक कर रहा है।

 

अलायना को ये सब एक प्रैंक लग रहा था। वैसे उस शख्स ने सिर्फ़ टिप ही नहीं दी, बल्कि एक नोट भी लिखा, जिसमें उसने लिखा- “स्वादिष्ट पानी के लिए धन्यवाद!”

अब आप सोच रहे होंगे पक्का ये शख्स कोई अमीर पागल इंसान था जिसे पानी भी स्वादिष्ट लगा।


Advertisement

 

आप ये जानने के लिए बेताब हो रहे होंगे आखिर वो शख्स है कौन जिसने 7 लाख की टिप दी। उस शख्स का नाम है मिस्टर बीस्ट और ये जनाब एक यूट्यूबर हैं। सोशल मीडिया पर उनके 8.9 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। ये लोगों के अजीबोगरीब एक्सप्रेशन को कैमरे में कैद करते हैं।

 

 

ये देखिए एक वीडियो जिसमें वो पिज्जा डिलीवरी बॉय को टिप दे रहे हैं और उसके बाद डिलीवरी बॉय के एक्प्रेशन पर गौर फरमाइए।

 

 

रेस्टोरेंट की कर्मचारी को जब मिस्टर बीस्ट टिप दे रहे थे तो इस कर्मचारी के एक्सप्रेशन को दो लोग कैमरे में कैद कर रहे थे। टिप देने के कुछ देर बाद मिस्टर बीस्ट रेस्टोरेंट में दोबारा आते हैं और सभी स्टाफ से मिलते हैं। भले ही वो अपने यूट्यूब वीडियों के लिए ये सब कर रहे हो, मगर इतनी बड़ी टिप देने के लिए वाकई में बहुत बड़ा दिल चाहिए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement