स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने दे डाली इतनी भारी-भरकम टिप, होटल स्टाफ रह गया हक्का-बक्का

author image
Updated on 22 Jul, 2018 at 3:35 pm

Advertisement

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फुटबॉल की दुनिया का ये ऐसा नाम है, जिसने मैदान पर अपने लाजवाब खेल से दुनियाभर के लोगों को अपना फैन बनाया है। रोनाल्डो मैदान पर जितने अच्छे खिलाड़ी हैं असल जिंदगी में उतने ही इंच्छे इंसान भी हैं। अगर फुटबॉल उनका प्यार है तो उनके फैन्स उनकी ताकत हैं।

फैन्स के ही साथ फुटबॉल खेलते हुए और सेल्फी खिंचाते हुए उनकी कई तस्वीरें आपने देखी होंगी।रोनाल्डो की यही आदत उन्हें अन्य फुटबॉलरों से अलग बनाती है।

 

 

इस बार भी रोनाल्डो ने मैदान के बाहर कुछ ऐसा किया जिससे उनकी दरियादिली के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं। हाल ही में रोनाल्डो अपने परिवार और दोस्तों के साथ ग्रीस में छुट्टियां मनाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिस कारण वे सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

 

गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप 2018 में रोनाल्डो के नेतृत्व में पुर्तगाल की टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा और वह पहले ही चरण में बाहर हो गई। वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने रियल मैड्रिड क्लब को छोड़ देने की चौंकाने वाली खबर दी। इस क्लब के साथ रोनाल्डो ने शानदार 9 साल बिताए।

 

अब रोनाल्डो 100 मिलियन यूरोज में इटली की फुटबॉल क्लब जुवेंटस में शामिल हुए हैं। रोनाल्डो का इस सीरी-ए फुटबॉल चैंपियन टीम के साथ तीन साल का करार हुआ है।

 

View this post on Instagram

Advertisement

Buongiorno👌

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड क्लब को छोड़ने के अपने फैसले पर कहा था कि यह उनके लिए कठिन निर्णय रहा, लेकिन एक समय के बाद आपको कुछ अलग और कुछ नया करना पड़ता है। इसी क्रम में आपको पुरानी चीजों को छोड़ना पड़ता है।

 

 

नए क्लब को साइन करने के जश्न में ही रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड, दोस्तों और परिवार के साथ ग्रीस पहुंचे। रोनाल्डो जिस होटल में अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ रुके हुए थे, उन्होंने होटल स्टाफ को भारी-भरकम टिप देकर हैरान कर दिया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोनाल्डो ग्रीस के कोस्टा नावारिनो होटल में ठहरे हुए थे। यहां के  कर्मचारियों की सर्विस और स्टाफ से वो इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने चेक आउट के वक्त 17,850 पाउंड यानी कि करीबन 16 लाख रुपए टिप में दे दिए। सोच से परे इतनी भारी टिप पाकर होटल के कर्मचारी भी हैरान रह गए।

 

View this post on Instagram

Lovely moments!👌🏽

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

 

रोनाल्डो जैसे अमीर खिलाड़ी के लिए के भले ही ये बड़ी रकम नहीं होगी, लेकिन होटल स्टाफ़ के लिए यकीनन ये एक बड़ा तोहफा रहा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement