क्रिकेटर गौतम गंभीर की बहन की ख़ूबसूरती को नजर न लगे!

Updated on 5 Feb, 2018 at 6:58 pm

Advertisement

गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट के बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इससे आप भी सहमत होंगे। ये भारत के सबसे सफलतम ओपनर बल्लेबाज रहे हैं और 2011 विश्वकप के फाइनल में इन्होंने गजब का प्रदर्शन किया और भारत को गौरव प्रदान किया। हालांकि, यहां अभी हम उनकी बहन की चर्चा करने जा रहे हैं।

ये हैं गंभीर की चचेरी बहन राधिका!

 

View this post on Instagram


Advertisement

Happy Holi 💦#festivalofcolors #holi #india #tradition #picturepeople #colourme

A post shared by Radhika Gambhir (@radhika2) on

 

राधिका बेहद ही ब्यूटीफुल हैं और वो मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं। लिहाजा इनके बारे में लोगों को जानकारी नहीं है। इन्होंने सिम्बोसिस पुणे से अपनी लॉ की पढ़ाई पूरी की है। फेमस क्रिकेटर गौतम गंभीर इनके ताऊ के बेटे हैं। बता दें कि राधिका खूबसूरत होने के साथ ही इंटेलीजेंट भी हैं।

 

राधिका फैशन ब्लॉगर व डिजाइनर के रूप में काम कर रही हैं, जबकि इनके पिता अमेरिका में बिजनेस करते हैं। जानकारी दे दूं कि राधिका की शादी आश्रय शर्मा के साथ हुई है और ये सलमान खान की बहन अर्पिता की जेठानी हैं।

 

ये बेहद मॉडर्न सोच की हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। क्रिकेटर भाई होते हुए भी इनका झुकाव बॉलीवुड की ओर ही है। हालांकि, इनके पति राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और खुद भी राजनीति से जुड़े हुए हैं।

इनके पति आश्रय हिमाचल प्रदेश से जुड़े पॉलिटिकल फैमिली से हैं। आश्रय के दादा पंडित सुखराम शर्मा केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं। वहीं, आश्रय के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार में ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री रहे हैं।

राधिका खूब ट्रेवल भी करती हैं और फैशन को करीब से फॉलो करती हैं। हो भी क्यों न, उन्होंने इसे अपना पैशन बताया है।

 

यहां आप राधिका की कुछ और तस्वीर देख सकते हैं!

 



View this post on Instagram

Candid. 📷#sideprofile ✔️

A post shared by Radhika Gambhir (@radhika2) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement