PHOTO: भुवनेश्वर कुमार ने शॉर्ट्स पहनकर लगवाई हल्दी, घोड़ी पर भी चढ़े

Updated on 23 Nov, 2017 at 4:41 pm

Advertisement

भुवनेश्वर कुमार इंडियन क्रिकेट का जाना-माना नाम है, लेकिन अभी वह क्रिकेट में अपने किसी कारनामे को लेकर सुर्ख़ियों में नहीं हैं, बल्कि चर्चा उनकी शादी की वजह से हो रही है। खबर है कि मेरठ में भुवनेश्वर कुमार की शादी से पहले हल्दी वाली रस्म सम्पन्न हो गई है। चर्चा इस रस्म की कम हो रही है और इस बात पर लोग अधिक बात कर रहे हैं कि भुवनेश्वर हल्दी लगवाने के लिए टीम इंडिया का शॉर्ट्स पहन कर बैठ गए।

शादी से पहले का यह अनुष्ठान होटल ब्रॉडवे इन में हुआ, जहां महिला संगीत का कार्यक्रम में भुवी और उनके दोस्तों ने भी खूब ठुमके लगाए।

भुवनेश्वर कुमार मेरठ की ही नुपुर के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी आज मेरठ में दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में होगी। भुवी के घर रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा हुआ है।

भुवनेश्वर गंगानगर स्थित जीपी-44 से घोड़ी पर सवार होकर होटल पहुंच गए।


Advertisement

 

शादी में वीआईपी, वीवीआईपी और पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली से रिश्तेदार भारी संख्या में शिरकत करने जा रहे हैं। इस शादी में उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के आने के भी आसार हैं। सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम हैं।

होटल ब्रॉडवे-इन में भुवी की मेहंदी की रस्म में दिल्ली से आईं गायिका कनिका गौड़ ने मधुर आवाज से महफ़िल जमा दिया, जहां भुवी, उनके पिता किरनपाल सिंह, मां और बहन रेखा सहित दोस्तों ने जमकर डांस किया।

क्रिकेट फैन की ओर से भुवनेश्वर कुमार को ढेर सारी शुभकामनाएं!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement