टीम इंडिया में ऐसे होती है नए खिलाड़ियों की रैगिंग, पहली बार विडियो आया सामने

author image
3:48 pm 8 Jul, 2018

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फील्ड पर जितनी जी जान लगाकर खेलते हैं, उतना ही फील्ड के बाहर खूब मौज-मस्ती करते हैं। अपने साथ खिलाड़ियों की टांग खींचना हो या सोशल मीडिया पर उनकी मजेदार अंदाज में चुटकी लेना, ये खिलाड़ी एक दुसरे के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

 

 

अभी टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज अभी दो-दो से बराबर है तीसरा मैच 8 जुलाई को खेला जाना है। बता दें कि इंग्लैंड टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को झटका लगा था।  टीम के खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर और जसप्रीत बुमराह चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे।

इनकी जगह टीम में दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या को शामिल किया गया। अभी दोनों को पहले दो टी-20 मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन तीसरे टी-20 मैच में इन्हें शायद मौका मिल सकता है।

 

 

हाल ही में इस ब्लू ब्रिगेड टीम इंडिया का एक ऐया विडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी टीम में शामिल हुए दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।


Advertisement

 

इसे मस्ती कह लीजिए या सीनियर्स की रैगिंग, इन दोनों खिलाड़ियों को कुर्सी पर खड़े होकर स्पीच कहने को कहा गया। वहीं, कुछ सवाल भी पूछे गए।

 

 

दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या की रैगिंग के ये विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यहां देखें टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की रैगिंग के विडियोज:

 

View this post on Instagram

New Comers 😁 Speech ❤️

A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on

 

View this post on Instagram

New Comers 😁 Speech 😉

A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on

 

ये पहला मौका नहीं है, जब टीम इंडिया में शामिल होने वाले नए खिलाड़ियों की रैगिंग की गई हो, इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई रैगिंग का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी रैगिंग हरभजन और मुनाफ पटेल जैसे खिलाड़ियों ने की थी। उन दोनों से विराट से कहा था कि जो भी खिलाड़ी नया आता है उसे सचिन तेंदुलकर के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेना होता है। विराट जैसे ही सचिन के पास गए और उनके पैर छूने के लिए झुके तो सचिन ने उन्हें रोका और गले से लगा लिया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement