क्रिकेट की सटीक भविष्यवाणी करने वाले इस ज्योतिष ने कोहली के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है

author image
Updated on 9 Jan, 2018 at 9:21 pm

Advertisement

यदि आप क्रिकेट के जबरा फैन हैं तो आपने ‘क्रिकेट ज्योतिषी’ नरेन्द्र बुंदे के बारे में जरूर सुना होगा। भारतीय क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों को लेकर उनकी की गई कई भविष्यवाणियां समय के साथ सही साबित हुई हैं।

इन भविष्यवाणियों में सचिन तेंदुलकर की टेनिस एल्बो चोट के बाद मैदान पर वापसी और उन्हें भारत रत्न मिलने की भविष्वाणी शामिल है। साथ ही उन्होंने सौरव गांगुली की वापसी और भारतीय टीम के 2011 में विश्व कप जीतने की भविष्यवाणी भी की थी, जो बिलकुल सटीक साबित हुई।

 


Advertisement

यही नहीं मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर सुरेश रैना जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर्स इनसे सलाह ले चुके हैं। यहां तक कि जब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब मुश्किल दौर से गुजर रही थी, तब प्रीति ने नरेन्द्र बुंदे से सलाह ली थी।

 

 

बुंदे के मुताबिक, आईसीसी महिला विश्व कप से पहले भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने भी उनसे सलाह ली थी। मिताली ने उनसे कुछ टिप्स लिए, जो उनके लिए भाग्यशाली साबित हुए। वहीं उन्होंने कुछ समय पहले धोनी को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि 36 वर्षीय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इंग्लैंड में होने वाला 2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे।

 

 

क्रिकेट में अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए सुर्खियां बटोरने वाले नरेन्द्र बुंदे ने इस बार कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है। भले ही कोहली के फैंस साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनके प्रदर्शन से नाखुश हैं, लेकिन अगर नरेंद्र बुंदे की भविष्यवाणी की मानें तो, जल्द ही उनके फैंस को जश्न मनाने का मौका मिलेगा।

 

 

उन्होंने कहा है कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को विदेशी दौरों पर सफलता मिलेगी। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे यह भी कहा कि कोहली को भारतीय खेल इतिहास का सबसे बड़ा एंडोर्समेंट करार मिलने वाला है। उन्होंने कहाः

“कोहली को जल्द ही ऐसा करार मिलने वाला है जैसा मार्क मास्करेनहास ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था। आज के इस दौर में यह करार उससे भी बड़ा होने वाला है। कोहली का शुक्र ग्रह काफी मजबूत है, इसलिये वह विदेश में अच्छा करेंगे। मेरा मतलब यह है कि अब टीम को उतने बुरे नतीजे नहीं मिलेगे जैसा कि पहले होता था जब विरोधी टीम हमारा सफाया कर देती थी। कोहली के सितारे ग्रहों की चाल के मुताबिक भारत को न्यूजीलैंड ऑस्ट्रेलिया में सकारात्मक नतीजे मिलने की संभावना है।”

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement