विडियो: शाहरुख की टीम मनाने लगी बल्लेबाज के आउट होने का जश्न, लेकिन हो गया एक झोल

author image
Updated on 11 Aug, 2018 at 4:08 pm

Advertisement

वेस्‍टइंडीज में खेले जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के पहले मैच में शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है। सेंट लूसिया स्‍टार्स के खिलाफ नाइट राइडर्स ने 100 रनों के विशाल अंतर से जीत हासिल की।

 

इस मैच के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं।

 

 

क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसे मजेदार वाकये होते हैं कि मैदान और टीवी पर इसे देख रहे क्रिकेटप्रेमी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।  कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018 के अंतर्गत 8 अगस्‍त को त्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया स्‍टार्स के मैच के दौरान ऐसी ही दिलचस्‍प घटना देखने को मिली।

 

 

दरअसल, त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया स्‍टार्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया। शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा।

 

196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने सेंट लूसिया की टीम से ओपनर आंद्रे फ्लेचर और डेविड वॉर्नर मैदान पर उतरे। सेंट लूसिया के खिलाफ पारी का पहला ओवर डालने युवा तेज गेंदबाज अली खान आए।

 



 

पहले ओवर में ही अली खान की गेंद बल्‍लेबाज फ्लेचर के बल्‍ले को छूूते हुए विकेटकीपर के पास पहुंची तो हर किसी को लगा कि विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने इसे कैच कर लिया है। गेंद जैसे ही विकेटकीपर दिनेश रामदीन के हाथ में गई अली खान खुशी से झूम उठे। त्रिनबागो के गेंदबाज अली खान ने विकेट का जश्‍न मनाते हुए अपनी जर्सी को चूम लिया। अली के साथी बाकी खिलाड़ी भी खुशी मनाते हुए उनको गले लगाने आ पहुंचे।

 

लेकिन जल्‍द ही यह खुशी उस वक़्त छूमंतर हो गई, जब पता चला कि बल्लेबाज का कैच लपका ही नहीं गया। कैच को पकड़ते हुए पीछे मुड़ने के दौरान गेंद विकेटकीपर दिनेश रामदीन के हाथ से फिसलकर जमीन पर गिर गई थी।

 

 

विकेटकीपर के हाथों में जब गेंद गई तो सामने से लग रहा था कि कैच पकड़ लिया गया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बाद में जब सच्चाई सामने आई पूरी टीम मजाक का पात्र बन गई। क्रिकेट के मैदान की इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

 

यहां देखें विडियो:

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement