सोने के गहनों से लदी यह दुल्हन केरल के वामपंथी नेता की बेटी है

author image
Updated on 7 Jun, 2017 at 6:22 pm

Advertisement

वे दिन और थे, जब वामपंथी नेता सादा जीवन, उच्च विचार के लिए जाने जाते थे। अब ऐसा नहीं है। केरल में सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहा है कि उनकी बेटी सोने के आभूषणों से लदी हुई है।

तिरुवनंतपुरम त्रिशुर के नत्तिका से दो बार विधायक रहीं गीता गोपी की बेटी की शादी गत 4 जून को को हुई थी। बाद में शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

शादी की तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन ने बहुत सारे गहने-जेवरात पहने हुए हैं।


Advertisement

दुल्हन की इन तस्वीरों पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। यहां तक कि गीता गोपी के अपनी पार्टी के कई नेताओं ने इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका मानना है कि इससे पार्टी की छवि पर नकारात्मक असर पड़ेगा।

आपको बता दें कि पार्टी के नेता और केरल के पूर्व कृषि मंत्री मुल्लाकारा रत्नाकरण ने इसी साल अप्रैल में ही दिखावटी शादी का मुद्दा उठाया था। उन्होंने विधानसभा में मुख्यमंत्री पिनरई विजयन सरकार से इस तरह की भव्य और भड़कीली शादी के खिलाफ नया कानून लाने की मांग की थी।

उधर, इस मसले पर गोपी ने कहा कि उनकी बेटी की शादी के समारोह को चर्चा का विषय नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने वही किया जो हर माता-पिता अपने बच्चों की शादी में करते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement