सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुई एक बेमेल कपल की फोटो, लोग उड़ा रहे मज़ाक

Updated on 26 Sep, 2017 at 3:07 pm

इन दिनो लोगों को वायरल का रोग लग गया है। जी नहीं, हम वायरल फीवर की बात नहीं कर रहें, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर खबरों को वायरल करने की बीमारी की। बाकी काम के लिए लोगों के पास समय हो न हो, लेकिन फिज़ूल की खबरों को धड़ाधड़ लाइक और शेयर करने लग जाते हैं।

इसी का नतीजा है कि सोशल मीडिया पर फिर से एक कपल की शादी की फोटो वायरल हो रही है।

फेसबुक से लेकर व्हाट्सप तक पर पिछले कई दिनों से एक वेडिंग कपल फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में एक छोटे कद का गहरे रंग का शख्स खूबसूरत-सी दुल्हन के साथ खड़ा है। फोटो देखकर लगता है कि ये कपल परंपरगत रूप से शादी कर रहे हैं। चूंकि दोनों की जोड़ी बेमेल लग रही है, इसलिए लोगों को बात हज़म नहीं हो पा रही और इस फोटो को देख सोशल साइट्स पर लोगों के तरह-तरंह के कमेंट्स आ रहे हैं। कोई कहता है, ‘प्यार अंधा होता है’ तो कोई इसे सच्चा प्यार ठहरा रहा है।

एक यूज़र ने तो कहा है कि लड़की ने शायद सोलह सोमवार के व्रत में छुपकर मोमोज़ खाए होंगे।



फिलहाल इस फोटो में कितनी सच्चाई है और फोटो कहां की है इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन लोग ज़रूर इस फोटो को देखकर मज़े लूट रहे हैं। वैसे इंटरनेट सर्चिंग में इस तस्वीर का कनेक्शन तमिल या कन्नड़ इलाके से लग रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले तमिल फिल्मों के डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले राइटर एटली कुमार और उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया की फोटो भी वायरल हो चुकी है। एटली का रंग सांवला है और कृष्णा प्रिया गोरी और सुंदर हैं। तब इनकी फोटो पर भी लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए थे।

आपके विचार