Advertisement

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे ये खाकी वर्दी वाले, फिर हुआ कुछ ऐसा आ गई नानी याद

11:28 pm 17 Sep, 2018

Advertisement

सोशल मीडिया पर इन दिनों यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो बिलकुल वैसा ही है जैसी उत्तर प्रदेश पुलिस की इमेज है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के तीन जवान बिना हेलमेट पहने बाइक पर कहीं जा रहे है। ये तीनों पुलिस वाले इस बात से बेखबर थे कि आज के जमाने में सोशल मीडिया की पहुंच और पकड़ कानून के हाथों से भी ज्यादा लंबी हो चुकी है।

 

 

नियम कानून को ताख पर रखकर इस तरह पुलिस वालों को बाइक चलाता देख बगल से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उन्हें टोका। लेकिन ये तो यूपी है, गुंडई और दबंगई इनकी वर्दी में रच बस चुकी है। ट्रिपलिंग के लिए टोके जाने पर पुलिस वालों ने तपाक से इस व्यक्ति को गाली डे डाली, इस दौरान गाड़ी में बैठा शख्स पूरे वाकये की वीडियो बना रहा था।

 

वीडियो बनाने वाला बोला ”बहुत सही…सही जा रहे हो. जियो जोगी जी, तुम्हारी कानून व्यवस्था ” इसके जवाब में पुलिस वाले ने कुछ ऐसा कहा, जिसे हम आपके साथ साझा नहीं कर सकते। पुलिस वालों ने गाली देते हुए इस शख्स को वीडियो बनाने से रोका।


Advertisement

राह चलते शख्स के साथ गाली गलौच करना इन पुलिस वालों को भारी पड़ गया। खुन्नस में आए इस युवक ने पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । सोशल मीडिया पर ये वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बताया जा रहा है कि वीडियो में नज़र आ रहे ये जवान यूपी पुलिस के नहीं है। बाइक चला रहा युवक प्रदेशिक रक्षा बल का जवान है और उसके साथ बाइक पर दो होमगार्ड्स बैठे हैं। मामला संज्ञान में आते ही उत्तर प्रदेश पुलिस से इन तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement