बाइक चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था यह पुलिसकर्मी, विडियो बनाने पर युवक को जड़ा थप्पड़

author image
Updated on 10 Sep, 2017 at 1:42 pm

Advertisement

चंडीगढ़ के एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, वह बाइक चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था, लेकिन जब इस घटना की विडियो एक स्थानीय व्यक्ति ने बनाई तो इस पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह द्वारा शख्स को थप्पड़ मारने का यह विडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है।

पुलिसकर्मी की पहचान हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह के रूप में हुई है।

बाइक चलाते समय हेड कांस्टेबल ने हेलमेट सही तरीके से नहीं पहन रखा था। स्थानीय व्यक्ति ने जब उससे यातायात नियमों के उल्लंघन करने की बात कही तो इस बात को सुनकर हेड कांस्टेबल विफर पड़ा और थप्पड़ मार दिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए यह विडियो ट्विटर पर अपलोड किया।

मामला सामने आने के बाद चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (यातायात)  शशांक आनंद ने वी.आई.पी. सुरक्षा में तैनात हैड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार को दुर्व्यवहार और यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में निलम्बित कर दिया।

साथ ही हेलमेट सही से नहीं पहनने के लिए हेड कांस्टेबल का चालान काटा गया है। उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिया गया है और यह तीन महीने के लिए निलंबन के लिए परिवहन और लाइसेंस प्राधिकरण को भेजा जाएगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement