Advertisement

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों का रहा है विवादों से नाता, कभी मचाया था हड़कंप

5:38 pm 12 Apr, 2018

Advertisement

बॉलीवुड की दुनिया अजीब है। यहां फ़िल्मी और व्यक्तिगत जीवन में फर्क करना उतना सरल नहीं रह गया है। आज भी मनोरंजन जगत महिलाओं को लेकर उतना संजीदा नहीं है। लिहाजा कास्टिंग काउच से कई वाकये देखने को मिलते हैं। ख़बरों के संसार में जब बात बॉलीवुड की होती है तो तथ्यों को भी मनोरंजन के तौर पर पेश कर दिया जाता है और फिर मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं।

 

कभी-कभी खुद स्टार्स भी सकते में पड़ जाते हैं। उन्हें पता ही नहीं चलता कि उनके बारे में क्या सब चल रहा है और क्यों चल रहा है। आइए यहां ऐसे 5 सितारों के बारे में बात करते हैं, जिनसे जुड़े विवादों की वजह से बॉलीवुड में बवंडर आ गया।

1. करीना कपूर

 

करीना कपूर आज बेहद उम्दा अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। फ़िल्मी परिवार से आने के बावजूद शुरुआत में उन्हें कई तरह तरह के  विवादों से गुजरना पड़ा। सबसे बड़ा बवाल तो तब हुआ जब करीना और शाहिद का एक विडियो इंटरनेट पर लीक हुआ। देखते ही देखते विडियो वायरल हो गया। विडियो में शाहिद-करीना एक-दूसरे को किस कर रहे थे। इस विवाद को तो आगे बढ़ना ही था।

2. राधिका आप्टे

 


Advertisement

राधिका आप्टे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। साधारल लुक रहते हुए भी उनकी जो अभिनय क्षमता है, उसकी सराहना लोग मुक्त कंठ से करते हैं। ये भी ध्यान देने वाली बात है कि राधिका सिर्फ फिल्मों तक ही बंधी नहीं हैं। वे वेब सीरीज व शॉर्ट फिल्म के माध्यम से भी दर्शकों तक पहुंच रही हैं। बता दें कि कुछ साल पहले राधिका का नहाने वाला विडियो वायरल हुआ था, जिसकी जमकर आलोचना की गई।

3. सेलिना जेटली

 

सेलिना जेटली अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित न कर सकीं। हां, शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि, बाद में उन्होंने शादी भी कर ली, लेकिन इस घटना की जमकर आलोचना की गई। सेलिना को लोग इसके लिए लम्बे समय तक याद रखेंगे।

4. रिया सेन

 

रिया सेन फिल्मों के लिए याद की जाएंगी या नहीं, यह तो बाद की बात है, लेकिन जब कॉन्ट्रोवर्सी की बात आएगी तो उनका जिक्र जरूर होगा। अस्मित पटेल के साथ उनके बेहद निजी लम्हों के विडियो वायरल होने से सब चकित रह गए थे। इंटरनेट पर लीक हुए इस विडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी। रिया पर उस समय क्या बीती होगी, वो वही जानें लेकिन लोगों ने विडियो को वायरल करने में कोई कसर न छोड़ी।

5. मोनिका बेदी

 

मोनिका बेदी सबसे बदनाम अभिनेत्रियों में से हैं। ये अपने प्रेम संबंधों को लेकर बदनाम रही। वहीं, वर्ष 2005 में फर्जी पासपोर्ट बनाने के चक्कर मे 5 साल की जेल भी काट आई हैं। इनका अब तक का पूरा जीवन ही विवादों में रहा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement