‘कमांडो 2’ के निर्माता की बाइक पर विद्युत की धांसू एंट्री, धमाल मचा रहा है ‘हरे कृष्णा हरे राम’

author image
Updated on 7 Feb, 2017 at 6:02 pm

Advertisement

विद्युत जामवाल स्टार्रर फिल्म ‘कमांडो 2’ में एवरग्रीन गाने ‘हरे कृष्णा हरे राम’ को एक बार फिर नए अंदाज में पेश किया गया है। बाइक से धमाकेदार एंट्री करते हुए विद्युत पर फिल्माए गए इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने धूम मचा दी है।

लेकिन इस गाने से जुड़ी एक बेहद खास बात से कई लोग वाकिफ नहीं है। इस गाने में विद्युत जो डैशिंग बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं, वह किसी और की नहीं, बल्कि खुद फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल की है।

इस शानदार डांस नंबर में विद्युत की धमाकेदार एंट्री की जरूरत थी। ऐसे में विपुल ने विद्युत की एंट्री को जबरदस्त बनाने के लिए खुद अपनी पसंदीदा क्रूजर बाइक का इस्तेमाल इस गाने के डांस सीक्वेंस में किया। इस क्लासी और ग्लैमरस लुक वाली बाइक में विद्युत की एंट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं।

बाइक पर आते विद्युत का मस्कुलर लुक इस गाने की पॉपुलैरिटी को चार चांद लगा रहा है।

इस गाने में बाइक के इस्तेमाल का आईडिया पहले से तय नहीं था। दरअसल, गाने को एक अलग लुक देने के लिए इसे जोड़ा गया। यह शानदार बाइक आमतौर पर विपुल अमृतलाल शाह के ऑफिस के नीचे खड़ी रहती है।


Advertisement

फिरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने को  फिल्म के लीड स्टार विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और फ्रेडी दारूवाला पर फिल्माया गया है।

ट्रेलर रिलीज के साथ ही ‘कमांडो 2’ अपने गजब के थ्रिल और एक्शन के लिए पहले से चर्चा में है। अब यह नया पार्टी सांग यकीनन आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा।

giphy

गौरव रोशिन और प्रीतम के कंपोज किए गए इस गाने को अरमान मालिक, रितिका और रफ़्तार ने गाया है।

देवेन भोजानी के निर्देशन में बनी विपुल अमृतलाल शाह की ‘कमांडो 2’, 3 मार्च को बड़े परदे पर अपनी दस्तक देगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement