राजू श्रीवास्तव ने सलमान खान के खिलाफ मोर्चा क्यों खोला है?

Updated on 3 Jan, 2018 at 5:04 pm

Advertisement

बॉलीवुड के बिग बॉस सलमान खान का मजाक उड़ाना इतना आसान नहीं है! फिर भी खासा रिस्क लेकर राजू श्रीवास्तव ने मन की भड़ास निकाली है, वो भी कमाल राशिद खान के इशारे पर। जी हां, राजू श्रीवास्तव ने सलमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, वह भी अपने ख़ास अंदाज में!

खुद को बड़ा फिल्म क्रिटिक मानने वाले कमाल राशिद खान जब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीठ पर हाथ रख दिया तो उनके अन्दर का क्रिटिक भी जाग गया और वो हुआ जिसका अंदेशा था। राजू सलमान खान की खिल्ली उड़ाते दिखते हैं। हालांकि, सलमान खान की इस पर कोई प्रतिक्रया अभी तक नहीं आई है।

राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर तंज कसते हुए कहा है: “मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा, मैसेज देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा और अगर आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति दिखाई देता है तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है।”


Advertisement



राजू के साथ यह विडियो सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद ये लगातार वायरल हो रहा है। राजू के तंज के बाद केआरके जोर का ठहाका लगाते दिखते हैं!

असल में सितंबर 2002 में सलमान खान की गाड़ी बांद्रा की अमेरिकन लॉन्ड्री के सामने फुटपाथ पर चढ़ गई थी, जिसमें एक मजदूर की मौत भी हो गई थी। ये मामला अभी तक कोर्ट में लंबित है। इस मामले को बहुत ही जबर्दस्त तरीके से उछाला गया था और आज तक ये घटना सलमान को परेशान किए हुए है।


Advertisement

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से हर क्रिटिक्स के दावों को झूठा साबित कर दिया है। पहले ही दिन 34 करोड़ रुपए के कारोबार के साथ ये फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की और अग्रसर है। ऐसे में राजू श्रीवास्तव का ये विडियो और कुछ नहीं तो आपको हंसा जरूर सकता है।

खुद ही देख लीजिए।

आपके विचार


  • Advertisement