सीएम अखिलेश के खिलाफ ढेर हुई IAS अफसरों की टीम, 2 ओवर में 3 रन भी नहीं बना सके अधिकारी

author image
Updated on 23 Mar, 2016 at 4:14 pm

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राजनीति की पिच पर कैसे परफॉर्म करेंगे, यह तो अगले साल विधानसभा चुनावों में पता चल सकेगा, लेकिन क्रिकेट की पिच पर वह फिलहाल छा गए हैं।

लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की टीम ने IAS अधिकारियों के साथ एक दोस्ताना टी20 मैच खेला। जिसमें अखिलेश ‘मैन ऑफ द मैच’ बने। यह मुकाबला मुख्यमंत्री की XI और उत्तरप्रदेश IAS ऑफिसर्स एसोसिएशन XI के बीच था।

सीएम अखिलेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। जिसके साथ ही उन्होंने प्रतिद्वंद्वी अफसरशाहों की टीम के सामने 20 ओवर में 127 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें अखिलेश ने 65 रनों का योगदान दिया।

IAS ऑफिसर्स की टीम को जीत के लिए 2 ओवरों में महज़ 3 रनों की जरूरत थी, लेकिन वह 2 ओवरों में सिर्फ 2 ही रन बना पाई। इसके साथ ही टीम 126 रनों पर ही सिमट गई।

मुख्यमंत्री XI टीम की जीत की सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई हुई। ऐसा कहा गया कि IAS ऑफिसर्स टीम के बॉलर, सीएम को आउट करने से डर रहे थे। और जैसे ही एक बॉलर ने सीएम को आउट करने की ‘गुस्ताखी’ की, तो बॉलर का रिएक्शन सच में ‘लाजवाब’ था।

ये लगातार चौथी बार है जब IAS ऑफिसर्स की टीम मुख्यमंत्री की XI से हारी है। और साथ में यह भी जब मैन ऑफ़ द मैच लगातार यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ही मिला है।

akhilesh yadav

dnaindia


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement