अब दया दरवाज़ा नहीं तोड़ेगा और न ही एसीपी प्रद्युमन कहेंगे ‘कुछ तो गड़बड़ है’, 21 साल बाद बंद हो रहा है CID

author image
Updated on 23 Oct, 2018 at 7:10 pm

Advertisement

अब न एसीपी प्रद्युमन ‘कुछ तो गड़बड़ है’ कहेंगे और न ही इंस्पेक्टर दया दरवाजा तोड़ेंगे। जी हां, करीब 21 साल से दर्शकों का पसंदीदा शो CID अब जल्द ही बंद होने जा रहा है। CID 1997 से लगातार दर्शकों एंटरटेन कर रहा है। हाल ही में इसने 1546 एपिसोड्स पूरे किए। अब इसका आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को टेलीकास्ट होगा।

 

 

शो को बंद किए जाने के पीछे कोई खास कारण सामने नहीं आया है। ऐसे कम ही शो होते हैं जो अपनी पॉपुलैर‍िटी के साथ ब‍िना ब्रेक इतना लंबे समय के लिए दर्शकों के दिल में राज करते हैं। इस शो के साथ लोगों का इमोशनल अटैचमेंट है।

 

एसीपी प्रद्युमन के रोल में शिवाजी साथम, दयानंद शेट्टी बतौर इंस्पेक्टर दया और आदित्य श्रीवास्तव को अभिजीत के रोल में पहचाना जाता है। इनके असली नाम से लोग शायद इन्हें इतना नहीं जानते होंगे जितना इनके किरदार से लोग इन्हें पहचानते हैं।

 

 

शो को बंद करने को लेकर चैनल की ओर से स्टेटमेंट आया-

 

“सीआईडी अपने 20 साल पूरे करने जा रहा है। इस तरह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाला शो बन गया है। अभी तक बहुत शानदार सफ़र रहा है। अब सीआईडी 28 अक्टूबर से कुछ समय के लिए बंद हो रहा है। इसका आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को दिखाया जाएगा।”

 

 

टीवी शो के बंद किए जाने की वजह पर शो में इंस्पेक्टर दया का रोल न‍िभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा सबकुछ ब‍िल्कुल ठीक जा रहा था। शो को टीआरपी मिल रही थी। लेकिन कुछ द‍िनों पहले शूट‍िंग के दौरान प्रोड्यूसर बी.पी. स‍िंह का फ़ोन आया कि शो को बंद करना है। दयानंद शेट्टी ने आगे कहा उन सबको फ़ैस के लिए बहुत बुरा लग रहा है और वो अपने किरदार को मिस करेंगे।

 

सीआईडी के बंद होने की खबर ने जैसे ही आग पकड़ी वैसे ही सोशल मीडिया पर फ़ैस इसे बंद न करने की अपील कर रहे हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement