इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई मलाइका अरोड़ा, यहां देखिए लोगों की प्रतिक्रिया

Updated on 19 Dec, 2017 at 12:23 pm

Advertisement

इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने डांस को लेकर कम और अन्य वजहों से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अरबाज खान के साथ तलाक के किस्से चल ही रहे थे कि एक पार्टी में उनकी कुछ फोटो के चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वैसे मलाइका को हॉट म’मा भी कहा जाता है, लेकिन उम्र का ख्याल लोग कर रहे हैं, मलाइका नहीं।

छुट्टियों के फोटो को लेकर भी वे चर्चा में रहीं।

लेकिन इस बार चर्चा एक अलग तस्वीर की हो रही है। यह तस्वीर क्रिसमस पार्टी नाइट की है, जहां वे अपने लेग्स दिखाती नजर आ रही हैं। इसके बाद ही लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

indiatimes.in


Advertisement

तस्वीर में मलाइका अपने दोस्तों के साथ एक बेहद दर्शनीय अंदाज में बैठी हैं। दरअसल, उनके इसी पोज को लेकर सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ाई जा रही है। बता दें कि यह फोटो सोशल मीडिया पर सीमा खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर डाली है। सीमा सोहेल खान की पत्नी हैं।

लोगों ने कमेंट्स के जरिए मलाइका को अपनी उम्र का लिहाज करने की सलाह दी है। वहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें चीप तक कह दिया।

गौरतलब है कि क्रिसमस पार्टी में मलाइका के घर उनकी बहन अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और करण जौहर शामिल हुए। करण, करीना और अमृता एक-दूसरे के बहुत क्लोज हैं और अक्सर पार्टियों में साथ देखे जाते हैं।

हालांकि, मल्लिका भी जवाब देने में पीछे नहीं हैं। अरबाज से हुए उनके तलाक के बाद भी लोगों ने उन्हें एलुमिनी मनी को लेकर भद्दे कमेन्ट किए थे, जिसका मलाइका ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement