रोनाल्डो के इस स्टैच्यू में आखिर ऐसा क्या है कि लोग इसके साथ सेल्फ़ी ले रहे हैं

Updated on 8 Jan, 2019 at 7:30 pm

Advertisement

फ़ुटबॉल की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने की वजह फ़ुटबॉल नहीं, बल्कि उनका एक स्टैच्यू है। साल 2014 में बना ये स्टैच्यू आज कल सोशल मीडिया पर कुछ ज़्यादा ही ट्रेंड कर रहा है। दुनिया के इस सबसे चर्चित फ़ुटबॉलर के स्टैच्यू की चर्चा होने की एक खास वजह है।

 

 

क्रिस्टियानो रोलान्डो - cristiano ronaldo

thesun


Advertisement

 

दरअसल, रोनाल्डो की मूर्ती में उनके गुप्तांग का हिस्सा उभर कर आ रहा है, जिसकी वजह से लोगों के लिए ये आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है। साल 2014 में  जिस वक्त इस मूर्ती का अनावरण हुआ था उस समय लोगों का ध्यान इस प्रतिमा की ओर नहीं गया, लेकिन धीरे-धीरे जैसे ही रोनाल्डो की प्रतिमा के इस अंग से रंग उतरने लगा तो ये प्रतिमा में कमर के नीचे का हिस्सा लोगों को अटपटा लगने लगा। इसके बाद कांस्य रंग के इस हिस्से को देख लोगों की हंसी छूटने लगी।

 

क्रिस्टियानो रोलान्डो - cristiano ronaldo

 

पुर्तगाल के फुंचेल के एक संग्रहालय में लगी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस स्टैच्यू की कुल लंबाई 11 फीट है। खासकर लड़कियों के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये स्टैच्यू सेल्फ़ी प्वाइंट बन गया है।

 

 

सोशल मीडिया पर उनके शहर में बने उनकी खुद के स्टैच्यू ने दुनियाभर में सुर्ख़ियां बटोरी हैं। शहर के बीचों-बीच बनी इस स्टैच्यू का एक खास बॉडी पार्ट लोगों सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर रहा है। ज़ाहिर है संग्रहालय के इस स्टैच्यू ने लोगों को फ़न करने का एक मौका दे दिया है।

 

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे चर्चित एथलीट हैं। उन्हें उनके होमटाउन में किसी हीरो से कम नहीं समझा जाता।

 

क्रिस्टियानो रोलान्डो - cristiano ronaldo

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement