हैरतंगेजः लोग पूछ रहे हैं कि इस टीवी प्रेजेंटर पर उम्र का असर क्यों नहीं हो रहा है!

Updated on 31 Aug, 2018 at 5:53 pm

Advertisement

दुनिया में अधिकतर लोग चाहते हैं कि उनकी उम्र थम जाए, क्योंकि बुढ़ापा किसी को पसंद नहीं। खासतौर पर चेहरे पर तो ये बिल्कुल नहीं दिखना चाहिए। बढ़ती उम्र के निशां छुपाने के लिए महिलाएं एंटी एजिंग क्रीम से लेकर कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट भी करवाती हैं। हालांकि, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि चीन की एक महिला पिछले 22 साल से एक सरीखी ही दिख रही है। हैरत की बात यह है कि उसके चेहरे पर उम्र का कोई असर नहीं हुआ है।

 

क्या आप इस महिला की उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं? कोशिश करके देखिए।

 

dailymail


Advertisement

 

जी हां, यह सच है कि चीन के स्टेट ब्रॉडकास्टर सीसीटीवी पर मौसम की जानकारी देने वाली यह महिला आज 44 साल की है। हाालांकि, फोटो देखकर आपको उनकी उम्र पर यकीन नहीं होगा, क्योंकि चेहरे से ये 20-22 साल की ही लगती हैं। चीन की मिस यांग का हाल ही में एक विडियो चीन के सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनके 22 साल के कार्यकाल का जिक्र है। इसे देखकर ही पता चला कि 22 सालों में यांग पर उम्र का रत्ती भर भी असर नहीं हुआ है।

अब उनकी एजलेस ब्यूटी का टॉप सीक्रेट क्या है, ये तो पता नहीं, लेकिन हां उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका ज़रूर मचा रखा है। यांग ने वेदर प्रेज़ेंटर (मौसम की जानकरी देने वाली) की नौकरी 1996 में 22 साल की उम्र में शुरू की थी और अब उनकी उम्र 44 साल है।

 

 

यांग का विडियो वुमन्स डे के समय ही शेयर किया गया था। वक़्त के साथ आम लोग जहां और बुढ़े होते जाते हैं वहीं यांग दिनों दिन और जवान होती जा रही हैं।

 

यांग को उनके काम के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका है, लेकिन चीन की इस एजलेस ब्यूटी के बारे में जानने के बाद भारतीय महिलाओं की उनमें दिलचस्पी ज़रूर होगी और वो चाहेंगी कि उन्हें भी यांग का सीक्रेट मिल जाए ताकि वो भी हमेशा के लिए जवान बन जाएं

 

देखिए यांग की कुछ खास तस्वीरें…

 



 

यांग का यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement