‘ये वादा रहा’ सीरियल की यह बाल कलाकार अब बड़ी हो गई है, खूबसूरती देखकर ठिठक जाएंगे

8:00 am 7 Apr, 2018

Advertisement

वो जमाना कुछ और था जब कलाकार फिल्म या टीवी कार्यक्रमों के माध्यम से दिखते थे। उनके बारे में कभी-कभार अखबार या फिर पत्रिकाओं में पढ़ने को मिल जाया करता था, लेकिन आजकल तो सब सोशल मीडिया पर कहर बरपा हुआ है। ऐसे में रोशनी वालिया भी अपवाद नहीं हैं। आशा है, बचपन का उनका चेहरा आपको याद होगा।

रोशनी ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ तथा ‘ये वादा रहा’ जैसे टीवी धारावाहिकों में दिख चुकी हैं!

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर भारी संख्या में इनके फैन्स हैं और ये लगातार अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इनकी ताजा तस्वीरें आपको हैरान कर सकती हैं। वक्त के साथ इनमें गजब का बदलाव दिखा है। महज 17 साल की रोशनी बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं।

 

रोशनी मूल रूप से इलाहाबाद की रहने वाली हैं और फिल्मों में जमने के लिए अपनी मां और बहन के साथ मुंबई में रहती हैं। बतौर बाल कलाकार रोशनी ‘माय फ्रेंड गणेशा 4′, ‘मछली जल की रानी है’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर रोशनी के 4 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसी से साबित हो रहा है कि उनके चाहने वालों की अच्छी-खासी तादाद है। रोशनी ने कई टीवी एड फ़िल्में भी कर चुकी हैं, लेकिन अब फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में इनकी पारी का इंतज़ार है। रोशनी का ये ट्रांसफॉर्मेशन वाकई सराहनीय है।

 

 

बताते चलें कि रोशनी को ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ टीवी सीरियल के लिए ‘बेस्ट चाइल्ड एक्टर’ कैटेगरी में ‘इंडियन टेली अवार्ड्स’ के लिए नॉमिनेट किया गया था, जबकि इसी सीरियल के लिए वह ‘फेवरेट चाइल्ड एक्ट्रेस’ कैटेगरी में ‘लायंस गोल्ड अवार्ड’ जीतने में कामयाब रही थी।

 

इंस्टाग्राम पर यह खासी सक्रिय हैं।

 

कुछ और तस्वीरें यहां देखें!

 

आपके विचार


  • Advertisement