Advertisement

‘सूर्यवंशम’ फिल्म में अमिताभ बच्चन का पोता बना ये बच्चा अब कर रहा है ये काम

2:52 pm 6 Dec, 2017

Advertisement

सूर्यवंशम फिल्म का नाम लेते ही आपको एक चैनल का नाम भी याद आ जाता होगा न? और वो चैनल है सेट मैक्स, इस चैनल पर सूर्यवंशम फिल्म इतनी बार आ चुकी है, मानो लगता है ये फिल्म न होकर डेली सोप हो गया हो। इस बीच कुछ समय के लिए जब ये फिल्म सेट मैक्स एक नहीं आई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी खिल्ली उड़ाना शुरू कर दिया।

 

यह फिल्म टीवी पर इतनी बार आ चुकी है कि लोगों को इसके सारे कैरेक्टर और कहानी मुंह जबानी याद हो गई है। इस फिल्म में बिग बी ने डबल रोल निभाया था। बाप-बेटे दोनों का रोल अमिताभ ने प्ले किया था।

 

इस फिल्म में डबल रोले में नजर आए अमिताभ बतौर दादा का एक पोता भी था, जिसकी मासूम सी शक्ल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब वह बच्चा आजकल कई सोशल साइट्स पर छाया हुआ है।

 

 

अब वो बच्चा काफी बड़ा हो चुका है इस बच्चे का नाम है आनंद वर्धन।

 

 

सूर्यवंशम को रिलीज़ हुए 18 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में छोटे आनंद अब काफी बड़े हो चुके हैं और अब ऐसे दिखते हैं।

 

आनंद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म प्रियराग्लू से की थी।


Advertisement

 

 

उन्होंने 1990 के दशक में कई शीर्ष नायकों के साथ काम किया है। आनंद वर्धन ने भी अपनी असाधारण अभिनय प्रतिभाओं के साथ बॉलीवुड सर्किट को प्रभावित किया।

 

 

1999 में जब तेलुगू फिल्म ‘सूर्यवंशम’ का हिंदी रीमेक बनाया गया, तब इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में आनंद को लिया गया।

 

 

बहरहाल, आनंद तेलुगु फिल्मों में अपना हाथ आजमा रहे हैं। आनंद पिछले 12 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। मगर इतने लंबे अंतराल के बाद वो एक बार फिर से टॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश में हैं। उन्हें इतज़ार है बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement