Advertisement

इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ शादी की खबरों पर चहल ने तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर लम्बा-चौड़ा पोस्ट

author image
3:11 pm 24 Apr, 2018

Advertisement

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को लेकर हाल ही में खबर आई कि वह एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। यही नहीं, इस अभिनेत्री के साथ आईपीएल खत्म होने के बाद शादी करने तक की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी। देखते ही देखते यह खबर आग की तरह फ़ैल गई, जिसके बाद खुद चहल को इस खबर पर अपनी चुप्पी तोडनी पड़ी।

 

 

चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट से तनिष्का से संबंध और शादी की खबरों को लेकर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

 

 

इस ट्वीट में चहल ने कहा कि वो और तनिष्‍का केवल अच्‍छे दोस्‍त हैं और इससे ज्यादा उनके बीच कुछ नहीं है। उन्‍होंने मीडिया से इस तरह की अफवाहों को न फैलाने का भी आग्रह किया। उन्होंने लिखा :

 

“मैं अपनी तरफ से यह संदेश सभी को जारी करना चाहता हूं कि मेरे जीवन में कुछ नहीं चल रहा है। मैं शादी नहीं कर रहा हूं। तनिश्का और मैं अच्छे दोस्त हैं। इसलिए मेरी सभी मीडिया हाउस से दरख्वास्त है कि वह इस तरह की खबरें चलाना बंद करें। मुझे उम्मीद है कि आप सभी मेरी निजता का सम्मान करेंगे और इन अफवाहों को फैलने से रोकेंगे। कृपया आप मेरी शादी की खबरों को रोकें जो पूरी तरह से आधारहीन है। कोई भी खबर जारी करने से पहले इसके बारे में जांच करें। धन्यवाद आप सभी को मेरी तरफ से प्यार।”


Advertisement

 

 

बता दें कि चहल और तनिष्का एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। दोनों एक-दूसरे की पोस्ट को लाइक भी करते रहते हैं। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया। यहीं से मीडिया में इन दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिली।

 

 

ऐसे में अंदाजा लगाया जाने लगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आईपीएल के बाद तनिष्का और युजवेंद्र चहल शादी भी कर सकते हैं। लेकिन अब चहल ने खुद अपने ट्वीट के साथ इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है।

 

 

गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में चहल रॉयल चैलेंजर्स की ओर से खेल रहे हैं। आरसीबी ने नीलामी में उन्‍हें 6 करोड़ रुपये की राशि में रीटेन किया है। वह इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement