Advertisement

साल भर भी नहीं टिक सकी इन 8 सेलिब्रिटिज़ की शादी!

11:04 am 8 Nov, 2017

Advertisement

प्यार का एहसास हर किसी के लिए बहुत खास होता है और जब इंसान किसी से प्यार करता है तो चाहता है कि हर पल वो इंसान उसके पास रहे। तभी तो अक्सर प्यार करने वाले चाहते हैं कि जल्द वो शादी करके अपने रिश्ते को मज़बूत कर लें, लेकिन शादी रिश्ते को मज़बूती दे हर बार ऐसा ज़रूरी नहीं होता है। कई बॉलीवुड और टीवी सितारों को उनका प्यार तो मिल गया, लेकिन उनका ये रिश्ता एक साल भी नहीं टिक पाया और शादी के सालभर के अंदर ही कुछ के पार्टनर की मौत हो गई, तो किसी ने तलाक ले लिया।

रेखा-मुकेश अग्रवाल

अमिताभ के लिए रेखा की मोहब्बत तो जगज़ाहिर है, लेकिन जब रेखा को उनका प्यार नहीं मिला, तो 1990 में उन्होंने दिल्ली के बिज़नेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली। हालांकि, रेखा के नसीब में शायद पति का प्यार था ही नहीं। शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके पति मुकेश ने आत्महत्या कर ली।

करण सिंह ग्रोवर-श्रद्धा निगम

फिलाहल तो करण एक्ट्रेस बिपाशा बासु के पति हैं, लेकिन बिपाशा से पहले वह रदो बार शादी कर चुके हैं। उनकी पत्नी थी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और उनसे पहले करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की थी। करण अपने करियर के शुरुआती दौर में थे, उसी दौरान उन्हें श्रद्धा से प्यार हो गया और 2008 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, अफसोस की 10 महीने के अंदर ही उनका प्यार खत्म हो गया और दोनों की शादी टूट गई।

मल्लिका शेहरावत-करण सिंह गिल

बहुत कम लोगों जानते होंगे कि बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस मल्लिका शेहरावत शादीशुदा हैं। दरअसल, बॉलीवुड में आने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन उन्होंने हमेशा इस बात को छुपाकर रखा। कहा जाता है कि अपने एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा करने के लिए मल्लिका ने शादी के एक साल के अंदर ही पति को तलाक दे दिया।

मनीषा कोइराला-सम्राट दहल

इलू-इलू गर्ल मनीषा कोइराला को काफी सालों बाद सम्राट दहल के रूप में अपना प्यार मिला। नेपाल के सम्राट दहल बिज़नेसमैन हैं और 2010 में इनकी और मनीषा की शादी काठमांडू में हुई, लेकिन सात जन्मों के बंधन को ये कपल कुछ महीने भी बड़ी मुश्किल से निभा पाए और शादी के कुछ समय बाद ही अलग-अलग रहने लगे। हालांकि, दोनों का तलाक शादी के दो साल बाद हुआ.

साजिद नाडियावाला-दिव्या भारती


Advertisement

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक दिव्या भारती को फिल्म शोला और शबनम के सेट पर फिल्ममेकर साजिद से प्यार हो गया और एक-दूसरे के प्यार में डूबे इस कपल ने 1992 में शादी कर ली। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। शादी की पहली सालगिरह मनाने के पहले ही दिव्या भारती की मौत हो गई। दिव्या अपने घर की छत से गिर गई थीं।

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

कई साल तक डेटिंग के बाद सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा ने 2014 में पुलकित सम्राट से शादी तो कर ली, लेकिन उनका यह रिश्ता बमुश्किल कुछ महीनें ही चला। शादी के 11 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि पुलकित सम्राट के एक्ट्रेस यामी गौतम से बढ़ती नज़दीकियों की वजह से उनकी शादी टूटी।

समीर सोनी-राजलक्ष्मी

मशहूर मॉडल व टीवी एक्टर समीर सोनी की लव लाइफ भी कुछ अच्छी नहीं रही। समीर ने मॉडल राजलक्ष्मी से शादी की थी और आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के 5 महीने बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया। शादी टूटने के बाद काफी सालों तक समीर अकेले रहें, लेकिन फिर नीलम के रूप में उन्हें एक प्यारा सा जीवनसाथी मिल गया और वो अपनी मैरिड लाइफ में काफी ख़ुश हैं।

हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी को आप गौरी प्रधान के पति के रूप में जानते होंगे, लेकिन कहा जाता है कि गौरी से शादी से पहले हितेन की ज़िंदगी में कोई और लड़की थी। हितेन ने उससे शादी तो की मगर उनका रिश्ता टिक नहीं पाया। हालांकि, अपनी पहली शादी के बारे में हितेन ने कभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन खबरों की मानें तो उनकी पहली शादी 11 महीने के अंदर ही टूट गई थी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement