‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने के लिए इन 10 हस्तियों को दी गई तगड़ी रकम

author image
Updated on 5 Nov, 2017 at 7:02 pm

Advertisement

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा मंच है जहां देश की कई जानी मानी हस्तियां ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी लोग हिस्सा लेने आते हैं। जाने-माने ही क्यों ! यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां लोगों को दुनिया के सामने खुद को दिखाने का मौका मिलता है।

कुछ लोग इस शो के कांसेप्ट के बारे में चाहे कुछ भी बोलते हों, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इसने बड़े पैमाने में अपने दर्शक बनाए हैं। इसमें लोगों को रोजमर्रा के टीवी सीरियल्स से कुछ अलग हटकर देखने को मिलता है, यही इस शो की टीआरपी का अहम बिंदु है। उधर, सलमान भाईजान तो है हीं, जो बतौर होस्ट इस शो में इसमें अपने स्टाइल का अलग से तड़का लगाते हैं।

आपने देखा ही होगा कि शो में हर साल दुनियाभर से प्रतिभागी भाग लेने आते हैं। ये कइयों के लिए फेम कमाने का शानदार मंच है। साथ ही अच्छा-ख़ासा पैसा कमाने का जरिया भी। 90 दिनों तक एक शानदार घर में रहना, मस्त खाना-पीना, टास्क परफॉर्म करना, इन तमाम बातों के लिए उन्हें पैसा दिया जाता है। यह रकम छोटी-मोटी नहीं होती।

हर कंटेस्टेंट को उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से पैसा दिया जाता है। टीवी सितारों को हर हफ्ते के हिसाब से लाखों रुपए दिए जा जाते हैं।

1. द ग्रेट खली

दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली शो के चौथे सीजन में नजर आये थे। हर एक हफ्ते के हिसाब से उन्हें 50 लाख मिल रहे थे। उन्होंने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। वह शो के पहले रनर-अप रहे थे।

 

2. पामेला एंडरसन

इंटरनेशनल स्टार पामेला एंडरसन को बिग बॅास सीजन 4 में तीन दिन के लिए 2.5 करोड़ दिए गए थे। पामेला बिग बॅास की पहली इंटरनेशनल कंटेस्टेंट थीं।

3. राहुल देव

राहुल देव सीजन 10 में नजर आये थे। बिग बॉस के घर से उनका निष्कासन उनके फैंस के लिए किसी चौकाने वाली खबर जैसा रहा था। उन्हें इस शो से दो करोड़ रुपए मिले।

4. रिमी सेन

रिमी सेन सीजन 9 में शो का हिस्सा रही थीं। वह भी यहां से दो करोड़ की कमाई करके निकली थीं।

 

5. करिश्मा तन्ना

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना सीजन आठ में थीं। उन्हें प्रति सप्ताह के हिसाब से 10 लाख रुपए दिए गए थे।


Advertisement

 

6. हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अक्षरा यानी हिना खान अभी बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आ रही हैं। उनको शो के लिए 8 लाख रुपए हर हफ्ते मिल रहे हैं।

 

7. करण मेहरा

वहीं सीजन 10 का हिस्सा रहे करण मेहरा को एक करोड़ की राशि मिली।

 

8. तनिशा मुखर्जी

तनिशा मुखर्जी सीजन 7 की प्रतिभागी थीं। उस वक़्त अरमान कोहली से उनकी बढ़ती नजदीकियां एंटरटेनमेंट खबरों में छाई हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें हर हफ्ते के 7.5 लाख रुपए दिए गए थे।

 

9. गुरबानी जज

वीजे बानी के नाम से मशहूर गुरबानी सीजन 10 में थीं। उन्हें इस शो से  1.5 करोड़ की राशि मिली।

 

10. श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को प्रति सप्ताह के हिसाब से 5 लाख रुपए दिए जा रहे थे। वह सीजन चार की विजेता रही थीं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement