भारत में नहीं भाया कोई, इन सेलिब्रिटीज ने विदेशियों को बनाया हमसफर

Updated on 2 Aug, 2018 at 11:51 am

Advertisement

सेलिब्रिटीज हर वक्त चर्चा में होते हैं। इन दिनों बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के अलावा प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस की भी शादी की चर्चा है। पिछले काफी समय से हॉलीवुड में बिज़ी रहने वाली प्रियंका को पैसों के साथ-साथ वहां प्यार भी मिल गया। खबरों के मुताबिक दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी कर सकते हैं। वैसे प्रियंका अकेली नहीं है जो किसी विदेशी को अपना हमसफर बनाएंगी।

इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज विदेशियों को अपना लाइफ पार्टनर बना चुके हैं।

 

सेलिना जेटली

 

सेलिना जेटली फिल्मों में कुछ खास नहीं चलीं इसलिए उन्होंने शादी करके सेटल होने में ही भलाई समझी। सेलिना को भी अपना जीवनसाथी सात समंदर पार मिला। 2011 में उन्होंने अपने ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी कर ली। पीटर बिज़नेसमैन हैं, इसलिए तो सेलिना ने फिल्मों से दूरी बना लीं, क्योंकि अब उन्हें पैसों की कोई टेंशन नहीं है।


Advertisement

 

 

प्रीति जिंटा

 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति को भारत में अपने लायक कोई पार्टनर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने अमेरिका के जीन गुडइनफ से शादी कर ली। जीन लॉस एंजेलेस में रहते हैं और पेशे से फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं।

 

 

श्रिया सरन

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी इसी साल अपने विदेशी बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर ली। एंड्रे रूसी टेनिस प्लेयर हैं।

 

 

आशका गोराडिया

 

मशूहर टीवी एक्ट्रेस आशका ने अमेरिका के रहने वाले ब्रेंट गोबल से पिछले साल शादी की थी। अपने पहले पार्टनर से अलग होने के बाद अमेरिका में ही आशका की ब्रेंट से मुलाकात हुई और दोस्ती हो गई। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली।



 

 

पूरवी जोशी

 

टीवी अभिनेत्री पूरवी जोशी ने भी विदेशी को अपना हमसफर बनाया है। पूर्वी ने 2014 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड वेलेंटिनो फेहमन से शादी की। वेलेंटिनो लॉस एंजेलेस के रहने वाले हैं। शादी के बाद से पूर्वी किसी सीरियल में नज़र नहीं आईं।

 

 

श्वेता केसवानी

 

कभी छोटे परदे का जाना माना नाम रही श्वेता केसवानी का दिल भी विदेशी पर ही आया। श्वेता केसवानी ने 2007 में अमेरिकी म्यूजिशियन एलेक्स ओ नील से शादी की थी, लेकिन 2011 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद उनका दूसरा पार्टनर भी फिरंगी ही है। श्वेता ने अमेरिका के केन एडिनो नाम के शख्स से दूसरी शादी की।

 

 

सुचित्रा पिल्लई

 

कई फिल्मों और टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी सुचित्रा ने विदेशी शख्स लार्स जेलसन से दूसरी शादी की।

 

भारत में नहीं भाया कोई, इन सेलिब्रिटीज़ ने विदेशियों को बनाया हमसफर (Celebrities married to foreginer)

yimg


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement