इन10 मशूहर हस्तियों के असंवेदनशील ट्वीट्स ने खूब बवाल मचाया, आप ऐसी कल्पना भी नहीं कर सकते

Updated on 4 May, 2018 at 5:15 pm

Advertisement

सोशल मीडिया के आने के बाद से सेलिब्रिटीज़ अक्सर अपने कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार तो वो बहुत सही बात कहते हैं, मगर कई बार कुछ ऐसा भी कह जाते हैं तो असंवेदनशील होता है। ये रहे सेलिब्रिटीज़ के कुछ ऐसे ही कमेंट्स जिनकी वजह से खूब विवाद हुआ।

 

अमिताभ बच्चन

 


Advertisement

 

अमिताभ बच्चन वैसे तो सबसे समझदार और संवेदनशील सेलिब्रिटी माने जाते हैं, लेकिन एक बार मुंबई में हुई तेज़ बरसात के बाद जहां लोग परेशान थे, वहीं बिग बी ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे लोग नाराज़ हो गए। बिग बी ने ट्वीट किया कि मुंबई में रियल स्टेट के दाम सबसे ज़्यादा ऊंचाई पर है, क्योंकि अब हर बिल्डिंग सी फेसिंग है।

 

 

शोभा डे

 

 

शोभा डे और विवादों का पुराना नाता है वो अक्सर गलत बातों की वजह से सुर्खियों में ज़्यादा रहती हैं। 2016 में रियो ओलंपिक में जब भारतीय खिलाड़ी पदक जीतने में सफल नहीं हुआ तो शोभा डे ने व्यंगात्मक अंदाज़ में ट्वीट किया कि भारतीय खिलाड़ी रियो में सेल्फी लेने के लिए गए हैं और ये पैसे की बर्बादी है।

 

 

ट्विंकल खन्ना

 

 

ट्विंकल खन्ना भले ही अब एक्टिंग से दूर हो चुकी हैं, मगर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती है। अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के दौरान ट्विंकल ने एक व्यक्ति की खुले में शौच करती फोटो ट्विटर पर डाल दी थी। लोगों ने ट्विकंल के इस काम की खूब आलोचना की।

 

 

शशि थरूर

 

 

शशि थरूर स्मार्ट और उच्च शिक्षित राजनेताओं में से एक हैं। थरूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी भारी-भरकम अंग्रेज़ी वाले शब्दों से अक्सर लोगों पर अपना इंप्रेशन जमाते रहते हैं। थरूर ने मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड बनने पर छिल्लर को चिल्लर कहते हुए मोदी सरकार की नोटबंदी पर तंज कसा था।

 

 

राम गोपाल वर्मा

 

 

राम गोपाल वर्मा भी अक्सर अपने उल्टे-सीधे बयान की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। पिछले साल विश्व महिला दिवस के मौके पर वर्मा ने महिलाओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वर्मा ने ट्वीट में कहा कि दुनिया की सभी महिलाएं पुरुषों को सनी लियोनी जैसी ही खुशी देंगी।

 

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हरियाणा दंगों के दौरान जो कहा वो वाकई बहुत असंवेदनशील कथन था। सिद्धार्थ ने कहा कि लोग सुरक्षित रहें, लेकिन उनकी फिल्म देखने ज़रूर जाएं।



 

 

 

ऋतिक रोशन

 

 

ऋतिक और कंगना के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। उसी दौरान ऋतिक ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिसकी उम्मीद लोगों को उनसे नहीं थी। ऋतिक ने कहा कि जिन हस्तियों के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है, उसकी बजाय उनके पोप से संबंध बनाने की संभावना अधिक थी।

 

 

ऋतिक का ये ट्वीट लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद ऋतिक ने इसके लिए माफी भी मांगी।

 

 

सोनू निगम

 

 

अजान को लेकर सोनू निगम ने जब ट्वीट किया तो कई दिनों तक ये मामला सुर्खियां बंटोरता रहा। सोनू ने कहा कि वो मुस्लिम नहीं हैं, मगर अजान की वजह से उन्हें सुबह उठना पड़ता है इसके बाद भी उन्होंने कई ट्वीट किए जिसे लोगों ने असंवेदनशील बताया और सोनू की आलोचना भी हुई।

 

 

अभिजीत भट्टाचार्या

 

 

मशहूर सिंगर अभिजीत भी अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार रखते रहते हैं, मगर एक बार उन्होंने करण जौहर और फवाद खान को जोड़कर बेहद भद्दा ट्वीट किया। अभिजीत ने फवाद खान को मिसेज करण जौहर कहा।

 

 

परेश रावल

 

 

अपने कॉमिक अंदाज़ से दर्शकों को हंसाने वाले परेश रावल भी एक बार ट्विटर पर फंस चुके हैं। परेश रावल ने वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट ही किया, मगर जिस मजाकियां अंदाज़ में परेश ने अपनी बात कही वो लोगों को पसंद नहीं आई।

 

 

इसलिए बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement