श्रीदेवी ही नहीं, इन मशहूर हस्तियों ने भी बाथरूम में तोड़ा है दम

Updated on 27 Feb, 2018 at 6:54 pm

Advertisement

श्रीदेवी की मौत की खबर जैसे ही आई, किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल था कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

विशेषकर जिस प्रकार उनकी मृत्यु हुई वह चौंकानेवाली हैं। बताया गया कि श्रीदेवी बाथरूम में मृत मिली थी। मगर दुनिया की कई और ऐसी मशहूर हस्तियां रही हैं, जिनकी मौत बाथरूम में हुई।

माइकल जैक्शन

 

‘किंग ऑफ पॉप’ के नाम से मशहूर माइकल जैक्शन को भी बाथरूम में मृत पाया गया था। 25 जून, 2009 को मात्र 50 साल की आयु में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। नशे के अत्यधिक सेवन ने उनकी जान ली थी।

 

अल्बर्ट डेक्कर

 

62 वर्षीय अभिनेता और नेता डेक्कर को 5 मई, 1968 को घर के बाथरूम में मृत पाया गया था। उनकी मौत को हत्या माना गया था क्योंकि उनके गले में फंदा, आंखों पर पट्टी और दोनों हाथ बंधे हुए थे। इसके साथ ही उनके पूरे शरीर पर लाल लिपस्टिक से अश्लील शब्द लिखे गए थे।

लियोनार्ड अल्फ्रेड श्नाइजर

 


Advertisement

वहीं मशहूर अमेरिकी स्टैंड अप कॉमेडियन और लेखक लियोनार्ड अल्फ्रेड श्नाइजर (स्टेज नेम लेनी ब्रूस) भी बाथरूम में मरे पाए गए। इनकी हालत बहुत ही भयावह थी, लिहाजा इनकी तस्वीर तक जारी नहीं की गई। इनकी मौत मर्फीन की अधिक मात्रा लेने के कारण हुई थी।

एल्विस प्रेसली

 

42 वर्षीय मशहूर अमेरिकी गायक एल्विस प्रेसली को 3 जुलाई, 1971 को बाथरूम में मृत पाया गया। इनकी भी मौत 10 नशीली दवाओं के मिश्रण के अधिक सेवन से हुई थी।

 

रॉबर्ट जोसेफ पैस्टोरली

 

‘मर्फी ब्राउन’ टीवी श्रृंखला में एल्डिन बर्नेकी के किरदार से प्रसिद्ध हुए 50 वर्षीय रॉबर्ट जोसेफ पैस्टोरली को उनके बाथरूम में मृत पाया गया था। हीरोईन की अधिक मात्रा में सेवन करना, उनकी मौत का कारण बना। ऐसा माना जाता है कि उन पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्होंने खुद को ही जान से मार लिया।

ब्रिटनी मर्फी

 

बतातें चलें कि हॉलीवुड कलाकार ब्रिटनी मर्फी की दिसंबर, 2009 में बाथरूम में शॉवर से नहाते हुए गिरने के कारण मौत हो गई थी। चिकित्सकों ने बताया था कि निमोनिया और ड्रग की अधिक सेवन ने उनकी जान ले ली।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement