जब रैंप पर अचानक कैटवॉक करने आ गई बिल्ली, महफ़िल ही लूट ली

Updated on 29 Oct, 2018 at 3:51 pm

Advertisement

कैटवॉक का नाम सुनते ही आपके दिमाग में पहली छवि क्या आती है? रैंप पर डिज़ाइनर कपड़े पहनकर इतराती-इठलाती चलती हुई मॉडल, सही कहा न? लेकिन क्या आपने कभी असली कैट या बिल्ली की कैटवॉक देखी है? वैसे कैटवॉक शब्द को हिंदी में ट्रांस्लेट करे तो इसे बिल्ली की चाल कहा जाता है, तो चलिए आपको दिखाते हैं फैशन के रैंप पर बिल्ली की कैटवॉक।

 

 


Advertisement

ये अनोखा कैटवॉक दिखा तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में। जहां एक हाईप्रोफाइल फैशन शो के बीच बिल्ली ने सबका ध्यान खींच लिया। बिल्ली मॉडल्स के बीच में आकर रैंपवॉक करने लगीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बिल्ली पहले चुपचाप अंगड़ाई लेती दिख रही है और फिर बिल्ली मौसी ने अपनी कैटवॉक शुरू कर दी जो मॉडल्स पर भी भारी पड़ गई।

 

 

जैसे ही इस बिल्ली ने अपनी कैटवॉक शुरू की सबकी नजरें इस पर टिक गई। मॉडल्स के लोगों का ध्यान हट गया और ये बिल्ली मौसी महफ़िल ले उड़ी। वहां मौजूद लोग इस नज़ारे को मोबाइल में कैद करने लगे।

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है बिल्ली मौसी आखिर फैशन शो के रैंप तक पहुंची कैसे और किसी ने बिल्ली को देखा कैसे नहीं। खैर जो भी हो बिल्ली मौसी का कैटवॉक बड़ा शानदार रहा।

बिल्ली ने शायद सोचा होगा जब मेरे नाम पर कैटवॉक नाम रखा गया तो क्यों न ज़रा रैंप पर वॉक करके देखा जाए।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement