क्रिकेट के पिच पर पहुंची तेज रफ्तार कार, इशांत शर्मा और गौतम गंभीर बाल-बाल बचे

author image
Updated on 4 Nov, 2017 at 1:24 pm

Advertisement

क्या आपने कभी क्रिकेट के पिच पर कार चलते देखी है? दिल्ली में ऐसा ही हुआ है। एयरफोर्स के पालम मैदान पर चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए पिच पर एक तेज रफ्तार कार आ गई। यहां दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच मैच चल रहा था। उस वक्त मैदान पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर्स इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत सहित करीब 11 फील्डर्स मौजूद थे। वहीं, दो बल्लेबाज और दो अंपायर भी मैदान पर थे।

कार के फील्ड पर आने से खिलाड़ी घबरा गए गए और यहां तक कि गौतम गंभीर को दौड़ लगाकर इस कार से खुद को बचाना पड़ा था। ऐसा खेल खत्म होने से करीब 20 मिनट पहले हुआ।

कार चलाने वाले की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में हुई है। कार को रोकने से पहले उसने इसे पिच पर से दो बार गुजारा और उसने मैदान पर आठ (8) का आकार बनाने की कोशिश की, जैसा कि अमूमन ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के टेस्ट में किया जाता है।

इशांत शर्मा ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर पोस्ट की है।


Advertisement

इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने सर्विस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड (एसएससीबी) से इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है।

गिरीश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि वायुसेना का मैदान होने के बावजूद इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई। यह मैदान वायुसेना का है और यही वजह है कि यहां बिना अनुमति कार ले जाने की इजाजत नहीं होती। बताया गया है कि जब घटना हुई, उस वक्त कोई सुरक्षाकर्मी गेट के पास खड़ा नहीं था।

अचानक हुई इस घटना से सभी खिलाड़ी और दर्शक स्तब्ध रह गए। हालांकि, घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया ताकि वह भाग ना पाए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement