उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में नेशनल हाइवे पर मां-बेटी के साथ गैंगरेप, 15 हिरासत में

author image
Updated on 31 Jul, 2016 at 3:58 pm

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में नेशनल हाइवे-91 पर मां बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा में रहने वाले एक परिवार के सदस्य बुलन्दशहर के रास्ते शाहजहांपुर जा रहे थे।

बुलन्दशहर से सिर्फ दो किलोमीटर की दूरी पर कार को कुछ हथियारबंद लोगों ने रोक लिया और इसमें मौजूद 14 साल की बच्ची और उसकी मां को अगवा कर लिया। कार में मौजूद लोगों के साथ लूटपाट की गई। पैसे व गहने छीन लिए गए।

यह घटना शुक्रवार को देर रात हुई। अभी तक इस मामले में 15 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।


Advertisement

बताया गया है कि हाईवे पर मां-बेटी को अगवा करने के बाद बदमाश उन्हें करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए और गैंगरेप को अंजाम दिया। इन्सानियत को शर्मशार करने वाली यह हैवानियत करीब डेढ़ घंटे तक चलती रही। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।


इस बीच, उत्तर प्रदेस के एडीजी (कानून-व्यवस्था) दलजीत सिंह चौधरी ने कहा है करीब 15 संदिग्ध जांच की जद में हैं। मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है। चौधरी का कहना है कि आरोपियों के लोकेशन के बारे में जानकारी मिल रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस बीच, गैंगरैप की इस घटना पर सियासत भी शुरू हो गई है।

उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश में सरकार और प्रशासन का डर खत्म हो गया है।

वहीं, दूसरी तरफ, कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी मस्त हैं और सरकार पस्त है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement