फ्लॉप फिल्मों में इन 7 कलाकारों के शानदार अभिनय को किया गया नजरअंदाज

Updated on 29 Nov, 2017 at 7:24 pm

Advertisement

किसी फिल्म की सफलता और असफलता कलाकारों का करियर बना भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है। अक्सर फ्लॉप फिल्मों को लोग भुला देते हैं, मगर फ्लॉप फिल्मों में सब कुछ खराब हो ऐसा ज़रूरी नहीं है। कई फ्लॉप फिल्मों में कुछ कलाकारों का अभिनय बहुत शानदार रहा है, मगर लोगों का ध्यान उनकी तरफ नहीं गया।

चलिए हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के कलाकारों के बारे में, जिनके काम को नोटिस नहीं किया गया।

 

1. रवि किशन- रावण 

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ‘रावण’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी। मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से ख़ासा उम्मीदें थी, लेकिन यह लोगों को सिनेमाघरों में लाने में नाकामयाब रही। लेकिन इस फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या के अलावा रवि किशन ने भी शानदार अभिनय किया था, पर लोगों ने इसे नोटिस नहीं किया।

 

2. विद्या बालन- बॉबी जासूस

 

इस फिल्म में हैदराबादी जासूस बनी विद्या बालन की शानदार एक्टिंग की बदौलत भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी। फिल्म में विद्या की एक्टिंग जबर्दस्त थी, मगर फिल्म फ्लॉप होने की वजह से विद्या की एक्टिंग को लोगों ने नोटिस नहीं किया।

.

 

3. दिव्या दत्ता- दिल्ली 6

 

इस फिल्म में ओम पुरी, पवन मल्होत्रा और वहीदा रहमान जैसे सीनियर कलाकारों के अलावा दिव्या दत्ता की एक्टिंग भी जबर्दस्त रही, मगर लोगों ने उनके किरदार को भुला दिया।


Advertisement

 

4. राजेश शर्मा- नो वन किल्ड जेसिका

 

जेसिका लाल मर्डर केस पर बनी फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में विद्या बालन और रानी मुखर्जी के अलावा राजेश शर्मा की एक्टिंग भी बहुत अच्छी थी, लेकिन तारीफ विद्या और रानी की ही हुई।

 

5. विजय राज- डेढ़ इश्किया

 

अभिषेक चौबे की फिल्म डेढ़ इश्किया में स्थानिय राजनेता बने विजय राज बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, लेकिन इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग लोगों की नजरों से ओझिल ही रही।

 

6. डिंपल कपाडिया- फाइंडिंग फैनी

 

इस पूरी फिल्म में डिंपल का अभिनय बहुत शानदार था। मैडम रोसलिना के किरदार में उन्होंने जान डाल दीं थी। फिर भी फिल्म में लोगों की नज़र सिर्फ दीपिका पादुकोण पर ही टिकी रही। डिंपल के किरदार को लोगों ने भुला दिया।

 

7. अक्षय खन्ना- गांधी माय फादर

 

गांधी जी और उनके बेटे के रिश्ते पर बनी फिल्म गांधी माय फादर में बाप-बेटे के उलझे हुए रिश्ते को दिखाया गया। इस फिल्म में अक्षय खन्ना का अभिनय बेहद उम्दा रहा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement