Advertisement

इस दुल्हन ने शादी के दिन चोली और जींस पहनकर किया डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

author image
5:59 pm 14 Mar, 2018

Advertisement

आजकल अपनी ही शादी में डांस करने का फैशन छाया हुआ है।आपने कई ऐसी दुल्हनों के विडियोज देखें भी होंगे, जो अपनी सगाई ही नहीं, बल्कि शादी पर भी डांस करती हैं।

 

आज के समय में लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई यूनिक आइडियाज अपना रहे हैं। इसी सोच के साथ एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन ऐसा डांस किया कि जिसने भी देखा वो तारीफ करता नहीं थक रहा। सोशल मीडिया पर इस दुल्हन के डांस विडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 

वायरल विडियो में शादी की चोली के साथ जीन्स पहन, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहन के डांस करती इस दुल्हन का नाम रशिका यादव है।

 

रशिका पंजाबी सिंगर मनकिर्त ओलख के ‘कदर’ गाने पर डांस कर रही हैं। वह शानदार भंगड़ा के साथ-साथ बॉलीवुड डांस मूव्स भी करती दिखीं।

 

इस गाने में उनका डांस भले ही कुछ लोगों को सिंपल लगे, लेकिन जिस लिबाज में उन्होंने ये डांस किया है, वो इस डांस को अलग बनाता है।

 

इस विडियो को इंस्टाग्राम पर ‘डिजाइन एक्वा’ नाम के अकाउंट ने शेयर किया। स्टूडियो के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किए गए इस विडियो के साथ कैप्शन दिया गया- “आपने दुल्हन को डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इनकी तरह नहीं!”


Advertisement

 

 

एक्वा स्टूडियो को वेडिंग फोटोग्राफर प्रियंका कमबोज चोपड़ा चलाती हैं। उन्होंने एनडीटीवी से अपनी बातचीत में बताया-

 

“दुल्हन राशिका एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं और 16 साल की उम्र से डांस सीख रही हैं। अपनी शादी के दिन वो डांस कर रहीं थीं। रशिका को डांस करता देख मैं खुद को उसे कैमरे में शूट किए बिना रोक नहीं पाई।”

 

उधर, जिस सिंगर के गाने पर रशिका ने डांस किया, उन्होंने भी इस विडियो को शेयर किया है, जिसमें अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज और 70  हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

#Kadar

A post shared by Mankirt Aulakh (ਔਲਖ) (@mankirtaulakh) on

 

विडियो को इस तरह का रिस्पॉन्स मिलता देख दुल्हन रशिका भी काफी खुश हैं। फोटोग्राफर प्रियंका ने बताया कि दिल्ली के तिवोली में 12 मार्च को ही रशिका की शादी हुई और यह विडियो शादी से ठीक पहले शूट किया गया।

 

शादी की चोली के साथ जीन्स पहन, हाथ में महंदी और चूड़ा सजाए डांस करती ये दुल्हन देखते ही देखते सोशल मीडिया की सेनसेशन बन गई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement