बाबा का भेष बनाकर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने पहुंचे ब्रेट ली, अपने नन्हें फैंस को किया खुश

author image
Updated on 1 May, 2018 at 3:09 pm

Advertisement

भारत में क्रिकेट को लेकर जो दीवानगी वो जगजाहिर है। लोग इस खेल से भावनात्मक रूप से जुड़े हैं। शख्स चाहे मैदान पर बैठा हो या टीवी सेट के आगे, हर कोई टीम की जीत की दुआ मांगता है। वहीं, इस खेल को लोगों ने जितना प्यार दिया है उतना ही खिलाड़ियों को भी अपने सिर आंखों पर बैठाया है।

 

 


Advertisement

सचिन तेंदुलकर से लेकर धोनी तक, कई खिलाड़ियों के जबरा फैंस के बारे में आपने सुना भी होगा, जो भारतीय टीम या अपने आइडल खिलाड़ी का एक भी मैच मैदान में देखना नहीं छोड़ते।

इन फैंस के लिए वो क्षण और भी खास हो जाता है जब खिलाड़ी इनके प्यार को सम्मान के साथ स्वीकारते हैं। इन्हें गले लगाते हैं, ऑटोग्राफ से लेकर तस्वीर इनके साथ खींचवाते हैं। यहां  तक की टीम की जीत का हिस्सा भी इन्हें बनाते हैं।

 

 

ऐसे ही एक क्रिकेटर का जिक्र आज हम करने जा रहे हैं, जो अपने फैंस के बीच भेष बदलकर पहुंचे। जैसे ही इन नन्हें युवा भारतीय फैंस को इस दिग्ग्गाज क्रिकेटर के होने के बारे में पता चला उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

 

 

इस वक्त देश भर में आईपीएल का फीवर चढा हुआ है। मैदान पर हर दिन दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। इस बीच क्रिकेट से संन्यास ले चुके महान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली बतौर कमेंटेटर आईपीएल के लिए भारत आए हुए हैं।

 

 

इस दौरान आईपीएल में व्यस्त चल रहे ब्रेट ली ने कुछ समय निकालकर अपने नन्हें फैंस से मिलने की सोची और लंबे बाल, पकी दाढ़ी और मूंछों में ब्रेट ली मुंबई के एक मैदान में पहुंच गए।

 

 



बाबा बने ब्रेट ली मैदान पर खेल रहे बच्चों से क्रिकेट खेलने की जिद्द करने लगे और फिर बल्ला थामकर बल्लेबाजी करने उतर गए। बच्चों की गेंद पर ब्रेट ली जानबूझ कर जल्दी आउट हो गए।

 

कुछ समय तक नौसिखिए के रूप में खेलने के बाद वे अपने असली रंग में उतर आए। उन्होंने गेंद और बल्ले के साथ अपना कौशल दिखाना शुरू कर दिया।

 

 

एक बुजुर्ग का इतना अच्छा खेल देख बच्चे अचंभित हो गए। आखिरकार फिर बच्चों ने बाबा से पूछ ही लिया कि आप इतनी उम्र में इतनी अच्छी क्रिकेट कैसे खेल रहे हैं?

 

 

फिर ब्रेट ली ने बच्चों की उत्सकुता को देखते हुए तुरंत अपनी दाढ़ी और मूंछे हटा लीं। मेकअप हटने के बाद बाबा के भेष में ब्रेट ली को देख बच्चे हैरान रह गए।

 

 

जैसे ही ली ने अपनी पहचान उजागर की, बच्चों में उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए होड़ सी मच गई। बच्चों ने उनसे खेल के टिप्स भी लिए।

 

 

स्टार स्पोर्ट्‍स ने अपने आधिकारिक ट्‍विटर अकाउंट पर इसका विडियो पोस्ट किया। बच्चों ने ब्रेट ली के साथ खूब मस्ती भी की। यहां देखें विडियो:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement