चिल्ड्रन हॉस्पिटल में सीक्रेट सांता बनकर आए बराक ओबामा, लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ

Updated on 23 Dec, 2018 at 3:35 pm

Advertisement

साल के आखिरी दिनों में सभी को सांता के गिफ्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। क्रिसमस पर सभी लोग अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलकर एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं। वहीं अगर आपको सांता के रुप में ओबामा गिफ्ट देने आए तो  आपकी खुशी का शायद ही कोई ठिकाना हो। हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और बेहतरीन इंसान ओबामा ने एक वीडियो अपने इंटाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो सांता बनकर वॉशिंगटन के नेशनल चिल्ड्रन हॉस्पिटल में बीमार बच्चों के साथ नजर आए।

 

 


Advertisement

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि अचानक से हॉस्पिटल में आए ओबामा को देखकर सभी चौंक पड़े। हॉस्पिटल में आते ही ओबामा का स्वागत तालियों के साथ किया गया। बच्चों के अलावा हॉस्पिटल के कर्मचारी ओबामा को देखकर फूले नही समा रहे थे। सभी उनसे मिलना चाहते थे। ओबामा ने बीमार बच्चों को सांता का गिफ्ट दिया और सबसे गले मिले।

 

 

57 वर्षिए  ओबामा लाल टोपी और कंधे पर गिफ्टस से भरा झोला लटका कर आए थे। बच्चों को ओबामा के गिफ्ट्स काफी पसंद आए।

 

 

 



ओबामा ने हॉस्पिटल में बीमार  बच्चों के साथ सेल्फी भी ली। आपको जान कर हैरानी होगी मगर सोशल मीडिया पर वीडियों के अपलोड होते ही इसे लाखों बार देखा जा चुका है।

 

 

 

वाकई में ओबामा का ये बेहतरीन अंदाज काबिले तारीफ है।आप भी देखिए ओबामा का ये अंदाज।  ओबामा का इस तरह सांता के रुप देख हॉस्पिटल पहुंचना।सभी के दिलों में उनके लिए खास जगह बना ली।

 

 

 

साथ ही ओबामा ने हॉस्पिटल में एक छोटी सी स्पीच भी दी जिसमें उन्होनें कहा कि “दो लड़कियों के पिता के तौर पर मैं नर्सों, कर्मचारियों, डॉक्टरों और उन लोगों के सानिध्य की स्थिति की बस कल्पना कर सकता हूं जो उनकी देखभाल कर रहे हैं और वहां यही सबसे महत्वपूर्ण बात है”  वही हॉस्पिटल ने ट्वीट करके कहां कि “हमारे मरीज का दिन खुशनुमा बनाने के लिए बराक ओबामा आपको बहुत- बहुत धन्यवाद। हमारे मरीजों को आपका सानिध्य और आपके उपहार बड़े अच्छे लगे।”


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement