यह लड़का अपना पूरा सिर घुमा लेता है, देखकर आपको भी आएगा चक्कर

Updated on 14 Feb, 2018 at 6:55 pm

Advertisement

महज 14 साल का पाकिस्तानी लड़का अपने इस स्टंट के लिए खासा चर्चा में है। इसका शरीर बेहद लचीला है और यह अपना सर 180 डिग्री तक घुमा लेता है। वह खुद को पीछे से भी देख सकता है और ऐसा करके एकबारगी लोगों को डरा भी देता है। पहली बार इसकी मां इसे ऐसा करते देख खुद डर गई थी।

ये है वो स्टंटबाज बालक मोहम्‍मद समीर!

इस अजीब से लड़के को ‘ह्यूमन आउल’ भी कहा जा रहा है। दरअसल इसने खुद को ऐसा बनाने के लिए निरंतर अभ्यास किया है। आपको बता दें कि समीर एक डांसर भी है और उसने एक डांस ग्रुप ज्‍वाइन कर रखा है, जिसका नाम है डेंजरस ब्‍वॉय। फिलहाल समीर अपने डांस स्किल पर ध्यान दे रहा है।


Advertisement

समीर ने बताया,

“मैं 6 या 7 साल का था तभी एक हॉलीवुड हॉरर मूवी देखी थी, जिसमें एक अभिनेता ने अपनी गर्दन घुमाकर पीछे कर ली थी। इसके बाद ही मैंने इसकी प्रैक्टिस की और अंततः सफल हुआ।”

जानकारी हो कि समीर के पिता बीमार हैं और वह अपने घर को चलाने के लिए डांस ग्रुप ज्‍वाइन किया है। उसकी मां रुख़साना कहती हैं कि वह उसे पढ़ाना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो न सका। कराची के एक डांस शो में समीर 500 से 800 रुपए कमा लेता है। यही उसके परिवार का सहारा है और इसी से उसकी चार बहनों की पढ़ाई भी चलती है।

समीर अपने इस स्टंट के बल पर हॉलीवुड में काम करने की आस रखता है। उसने कहा है कि उसे पूरा उम्‍मीद है कि एक दिन वह सिनेमा के पर्दे पर नज़र आएगा।

यहां आप विडियो में इस विचित्र बालक को देख सकते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement